सोना मोहापात्रा की आर्थिक हालत खराब, बोलीं- 'सारी सेविंग्स खत्म, कमाई का कोई जरिया नहीं है'

सोना मोहापात्रा ने अपने ट्वीट में आर्थिक तंगी का खुलासा किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/@sonamohapatra)

सोना मोहापात्रा ने अपने ट्वीट में आर्थिक तंगी का खुलासा किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम/@sonamohapatra)

सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) का कहना है कि कोरोना के बीच उनके कमाई के साधन बंद पड़े हैं और सारी जमा पूंजी खत्म हो गई है. जिसके चलते अब उन्हें आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है. सिंगर के मुताबिक एक फिल्म में उन्होंने अपनी सारी जमा पूंजी लगा दी थी.

  • Share this:

मुंबईः कोरोना महामारी (Corona Virus) के चलते इन दिनों पूरा देश ही परेशानियों से जूझ रहा है. महामारी और लॉकडाउन के चलते लोगों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. महामारी ने सिर्फ आम लोगों को ही नहीं कई सेलेब्रिटीज को भी परेशान कर रखा है. हाल ही में ईशान खट्टर (Ishaan Khattar) के पिता और एक्टर राजेश खट्टर (Rajesh Khattar) की पत्नी वंदना ने बताया था कि बीते दो सालों में उनकी सारी सेविंग्स खत्म हो गई और अब उनकी आर्थिक हालत कुछ ठीक नहीं है. अब ऐसा ही कुछ खुलासा मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा (Sona Mohapatra) ने भी किया है. सिंगर ने सोशल मीडिया पर अपनी आर्थिक तंगी का खुलासा किया है.

सोना मोहापात्रा का कहना है कि कोरोना के बीच उनके कमाई के साधन बंद पड़े हैं और सारी जमा पूंजी खत्म हो गई है. जिसके चलते अब उन्हें आर्थिक संकट का सामना करना पड़ रहा है. सिंगर के मुताबिक एक फिल्म में उन्होंने अपनी सारी जमा पूंजी लगा दी थी, अब महामारी के कारण ऐसे हालात पैदा हो गए हैं कि उन्हें आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

सोना मोहापात्रा ने एक अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में वह खुलकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं. लेकिन, फोटो के साथ उन्होंने जो बात कही है, वह उनके फैंस के लिए जरूर परेशान करने वाला है. इस ट्वीट में सोना मोहापात्रा ने अपनी परेशानियों के बारे में लिखा है- 'परेशानियों से भागा नहीं जा सकता, लेकिन उससे परेशान होना आपका चुनाव है. जब भी कर सकती हूं, हंसाती हूं.'

sona mohaptra
(फोटो साभारः ट्विटर/@sonamohapatra)

सोना आगे लिखती हैं- 'मेरी फिल्म #ShutUpSona अभी भी दुनिया की सैर कर रही है. कई अवॉर्ड जीत रही है. मैंने अपनी सारी जमा पूंजी इस एक फिल्म पर लगा दी. लेकिन, महामारी ने हमे ऐसी जगह लाकर खड़ा कर दिया है, जहां कमाई का कोई साधन नहीं बचा है.' सिंगर के इस पोस्ट पर उनके फैन खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इनमें से कई यूजर सिंगर से महामारी के अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं और सोना की हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज