Indian Idol 12: अनु मलिक की वापसी पर सोना मोहपात्रा का तंज, कहा- 'सेक्शुअल प्रिडेटर्स फिर आ गए'

फोटो साभार: @SonaMahapatra/AnnuMalik instagram

फोटो साभार: @SonaMahapatra/AnnuMalik instagram

शो ‘इंडियन आइडल (Indian Idol 12) के मंच पर अनु मलिक (Anu Malik) की बतौर जज वापसी हो गई है. लेकिन सिंगर सोना मोहपात्रा (Sona Mohpatra) ने अनु मालिक को दोबारा जज बनाने के लिए चैनल की कड़े शब्दों में निंदा की है.

  • Share this:

मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण महाराष्ट्र में शूटिंग को तत्काल प्रभाव से रोक दिया गया है. फिलहाल प्रसारित किए जा रहे रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल (Indian Idol 12) के मंच पर अनु मलिक (Anu Malik) की बतौर जज वापसी हो गई है. लेकिन सिंगर सोना मोहपात्रा (Sona Mohpatra) के साथ साथ कई अन्य लोगों ने अनु मालिक को दोबारा जज बनाने के लिए चैनल की कड़े शब्दों में निंदा की है.

6 मई को सोना मोहपात्रा (Sona Mohpatra) ने लिखा था कि एक तरह इस महामारी से बचने के लिए सभी लोग मृत्यु के तांडव से दो-दो हाथ करने की कोशिश कर रहे हैं और ऐसे वक़्त का फायदा उठाते हुए टीवी चैनलों ने कुछ सेक्शुअल प्रिडेटर्स को फिर जज की कुर्सी पर बैठाने का निर्णल ले लिया है. ये मेरे लिए ही नहीं बल्कि राष्ट्रीय महिला आयोग (National Commission Of Women) के लिए भी शर्म की बात है. अपने आगे के चंद ट्वीट्स में सोना मोहपात्रा ने कुछ कानूनी कागजात भी शेयर किए थे, जिसमें उन्होंने कुछ बच्चियों के बारे में बताया था और म्यूजिक कंपोजर पर कुछ संगीन आरोप लगाए थे.

sona mahapatra
फोटो साभार: @SonaMahapatra tweet

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो जल्द ही इंडियन आइडल 12 से अनु मालिक को निकाला जाना तय है और उनकी जगह फिर शो के ऑरिजिनल जज विशाल डडलानी ( Vishal Dadlani ) की वापसी होने वाली है. हालांकि, शो की इस हफ्ते की शूटिंग पूरी हो चुकी है इसलिए अगले हफ्ते जजों के पैनल में फिर एक बार बड़ा बदलाव देखने मिल सकता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज