सोनाक्षी का खुलासा, सलमान ने 'दबंग' के बदले रखी थी ये मांग, कहा- आज भी होता है अफसोस

सोनाक्षी सिन्हा को काम नहीं मिल रहा था. उस दौर में सलमान खान ने उन्हें अपनी फिल्म की हीरोइन बनाने को कहा. सोनाक्षी चौंक गईं. लेकिन तभी सलमान ने ये मांग रख दी.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 3:47 PM IST
सोनाक्षी का खुलासा, सलमान ने 'दबंग' के बदले रखी थी ये मांग, कहा- आज भी होता है अफसोस
सोनाक्षी की फिल्म इसी सप्ताह रिलीज हो रही है.
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 3:47 PM IST
सोनाक्षी सिन्हा की अगली फिल्‍म 'खानदानी शफाखाना' इस सप्ताह पर्दे पर रिलीज हो जाएगी. फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही अभिनेत्री सोनाक्षी पर इसके प्रचार प्रसार का पूरा जिम्मा है. इसी बाबत वो हाल ही में मशहूर टीवी कार्यक्रम 'द कपिल शर्मा शो' में गई थीं. यहां उन्होंने अपनी पहली फिल्म दबंग में डेब्यू करने के दौरान कहानी सुनाई और सलमान खान के बारे में बड़ा खुलासा किया.

बहुत मोटी थीं सोनाक्षी सिन्हा
सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि उनका फिल्मों में आने को लेकर अंतिम फैसला नहीं हो पा रहा था. उनके पिता और मां दोनों ही फिल्म जगत में अपनी सफल पारियां खत्म कर चुके थे. उनके पिता तब पूरी तरह से अपने राजनैतिक करियर पर फोकस करने लगे थे. उस दौरान सोनाक्षी का वजन इतना ज्यादा था कि उन्हें बतौर अभिनेत्री अपनी फिल्म रखना किसी भी कास्टिंग डायरेक्टर, डायरेक्टर या एक्टर को नागगवार गुजर रहा था.



सलमान खान ने कहा तुम्हें अपनी फिल्म में ले लूंगा, लेकिन...
जब सोनाक्षी अपने फिल्म करियर को लेकर चिंतित थीं तब बॉलीवुड के भाई सलमान खान ने उनका साथ दिया. सलमान ने उन्हें बुलाया और कहा, मैं तुम्हें अपनी फिल्म ले लूंगा, लेकिन इसके लिए पहले तुम्हें अपना वजन कम करना पड़ेगा. सोनाक्षी बताती है कि वह काफी खाती थीं. खाने पर रोक लगाना उनके लिए काफी कष्ट देने वाला रहा.


Loading...

सलमान खान की ओर से इतना भरोसा और ये मांग रखे जाने के बाद सोनाक्षी ने दिन-रात मेहनत करनी शुरू कर दी. वो पूरी जान लगाकर अपने वजन पर काबू पाने में लग गईं. कुछ महीनों में वह फिर से सलमान से मिलीं और सलमान ने उन्हें अपनी फिल्म का हिस्सा बनाना तय कर लिया. लेकिन तभी सलमान ने सोनाक्षी के सामने एक नई मांग रख दी.

सलमान ने दबंग में काम के बदले रखी ये मांग
सलमान ने सोनाक्षी सिन्हा को दबंग में काम देने के बदले सोनाक्षी से ट्रीट की मांग कर दी. सोनाक्षी सिन्हा बताती हैं कि वो दिन एक ऐसा दिन था जब उनके पैसे बिल्कुल भी नहीं थे. उन्होंने सलमान की ओर से ट्रीट की मांग किए जाने पर अपनी जेब टटोली और कुल तीन हजार रुपये निकले. इसके बाद सोनाक्षी ने सोचा सलमान को तीन हजार में कैसी ट्रीट दे पाएंगी.



यह भी पढें: अमिताभ बच्चन का होटल से लेकर सेट तक पीछा कर रहे हैं ये लोग, लगाई गई है भारी सिक्योरिटी

इसके बाद सोनाक्षी ने सलमान की ट्रीट को आगे टाल दिया. लेकिन धीरे-धीरे समय निकलता गया. दोनों ही कलाकार अपने कामों व्यस्त हो गए. अब सोनाक्षी का कहना है कि उन्हें आज भी इस बात को लेकर अफसोस होता कि अभी तक उन्होंने सलमान को ट्रीट नहीं दी है.

फिर से सलमान के साथ काम करने जा रही हैं सोनाक्षी
दबंग सिरीज की तीसरी फिल्म पाइपलाइन में है. बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग शुरू भी हो गई है. जल्द ही सोनाक्षी भी शूटिंग में पहुंचेंगी. इस दौरान हो सकता है वह सलमान की उधारी ट्रीट पूरी कर दें.

जरूर पढ़ें
अकाली नेता का दावा- करण जौहर की पार्टी में सितारे ले रहे थे ड्रग्स, कांग्रेस नेता की पत्नी भी थीं मौजूद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 31, 2019, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...