होम /न्यूज /मनोरंजन /

Double XL teaser: लड़कों को सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी का करारा जवाब, बोलीं- 'ब्रा बड़ी चाहिए लेकिन कमर इत्ती सी'

Double XL teaser: लड़कों को सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी का करारा जवाब, बोलीं- 'ब्रा बड़ी चाहिए लेकिन कमर इत्ती सी'

31 सेकेंड के टीजर में सोनाक्षी-हुमा का नया और फनी अंदाज देखने को मिल रहा है.

31 सेकेंड के टीजर में सोनाक्षी-हुमा का नया और फनी अंदाज देखने को मिल रहा है.

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी जल्द ही फिल्म 'Double XL' में दर्शकों को गुदगुदाती नजर आने वाली हैं. फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. यह फिल्म 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी. टीजर में फिल्म की झलक देखने को मिल रही है. फिल्म में सोनाक्षी और हुमा लड़कों को करारा जवाब देती नजर आ रही हैं.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

बढ़ता वजन और बॉडी शेमिंग दोनों की आज के यूथ की बड़ी समस्याएं हैं. खासकर लड़कियां अपने बढ़ते वजन को लेकर काफी परेशान रहती हैं. इसकी बड़ी वजह बॉडी शेमिंग का शिकार होना है. ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी लड़कों को करारा जवाब देने आ रही हैं.

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की फिल्म ‘Double XL’ का Teaser रिलीज कर दिया गया है. टीजर में फिल्म की झलक देखने को मिल रही है. फिल्म में सोनाक्षी और हुमा लड़कों को करारा जवाब देती नजर आ रही हैं. बॉडी शेमिंग को लेकर सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं कि ‘लड़कों को ब्रा बड़ा चाहिए और कमर इत्ती सी.’

बॉडी शेमिंग को लेकर बनी है फिल्म
हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म ‘Double XL’ का सब्जेक्ट बॉडी शेमिंग है. साथ ही इस फिल्म में अच्छी कॉमेडी की उम्मीद दर्शकों को है. दोनों अभिनेत्री वेट गेन और बॉडी शेमिंग को लेकर कॉमेडी करते नजर आ रही हैं. 31 सेकेंड के टीजर में सोनाक्षी-हुमा का नया और फनी अंदाज देखने को मिल रहा है. इस फिल्म में दोनों दर्शकों का गुदगुदाती नजर आएंगी. फिल्म की टीजर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म भी दर्शकों को हंसाने सफल होगी.

14 अक्टूबर को रिलीज हो रही फिल्म
बता दें कि यह फिल्म आने वाली 14 अक्टूबर को रिलीज किया जा रहा है. सतराम रमानी इस फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं. इस फिल्म में बॉडीवेट जैसे स्टीरियोटाइप मुद्दों को एड्रेस किया गया है. इस फिल्म को भारत और यूके में शूट किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी 2 महिलाओं की है. एक उत्तर प्रदेश की है और दूसरी नई दिल्ली के अर्बन कॉलोनी की है. दोनों अपने बढ़ते वजन को लेकर काफी परेशानियों का सामना करती हैं. दोनों इसी को लेकर चर्चा करती भी नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

किरदारों के लिए बढ़ाया वजन
सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने भी फिल्म के लिए बॉडी का शानदार ट्रांसफॉर्मेशन किया है. दोनों अभिनेत्रियों ने अपने किरदार के लिए काफी मेहनत की है. हुमा और सोनाक्षी ने अपने किरदारों के लिए वजन भी बढ़ाया है. इस फिल्म में सोनाक्षी और हुमा कुरैशी के साथ जहिर इकबाल, महत राघवेंद्र नज़र भी अहम रोल निभाते नजर आएंगे. वहीं टीजर आने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स काफी तारीफ कर रहे हैं. फैन्स ने टीजर पर कमेंट कर कहा कि बेहद गंभीर विषय को काफी खूबसूरती से उठाया गया है. सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म के ट्रेलर का भी इंतजार कर रहे हैं.

Tags: Bollywood news

अगली ख़बर