सोनाक्षी सिन्हा के हाथों में हथकड़ी, यूजर्स ने कहा- वाल्मीकि समाज ने कराया है अरेस्ट

ट्विटर के टॉप 10 ट्रेंड में Sonakshi Sinha Arrested शामिल हो गया है. इसमें एक वीडियो ट्वीट किया जा रहा है, जिसमें सोनाक्षी को हड़कड़ी लगी हुई है.

News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 5:45 PM IST
सोनाक्षी सिन्हा के हाथों में हथकड़ी, यूजर्स ने कहा- वाल्मीकि समाज ने कराया है अरेस्ट
सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ वाल्मीकि समाज ने प्रदर्शन किया था.
News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 5:45 PM IST
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को गिरफ्तार बताते हुए मंगलवार को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ट्विटर पर पहले #AsliSonaArrested ट्रेंड चला. इसमें हजारों फैंस ने ट्वीट कर सोनाक्षी की गिरफ्तारी के बारे में अपना-अपना बयान दिया. इसके बाद Sonakshi Sinha Arrested इंडिया में टॉप 10 में शामिल हुआ. इसमें लगातार सोनाक्षी सिन्हा का वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसमें सोनाक्षी के हाथों में हड़कड़ी लगी है और उनके पीछे मीडिया भाग रही है.

इस वीडियो को लेकर अभी किसी आधिकारिक आदमी कोई बयान नहीं दिया है. बॉलीवुड की अंदर की खबर रखने वाले इंस्टाग्राम वेरिफाइड अकाउंट विरल भयानी ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि लगता है सोनाक्षी सिन्हा किसी परेशानी में हैं.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Looks like #SonakshiSinha is in some trouble. #aslisonaarrested #AsliSonaArrested #WhereIsSonakshiSinha #Sonakshi #SonakshiSinha #Aslisona


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






वाल्मीकि‌ समाज से क्या है कनेक्‍शन
कई यूजर्स ये लिख रहे हैं कि सोनाक्षी सिन्हा को वाल्मीकि समाज ने गिरफ्तार कराया है. असल में बीते सप्ताह रिलीज हुई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म 'खानदानी शफाखाना' के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने 'भंगी' शब्द का इस्तेमाल किया था.

इसके बाद वाल्मीकि समाज ने सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ प्रदर्शन कर अपनी कड़ी आपत्ति जताई थी. यहां तक वाल्मीकि समाज ने सोनाक्षी की गिरफ्तारी की भी मांग की थी.



सोनाक्षी सिन्हा ने मांगी थी लिखित माफी
वाल्मीकि‌ समाज की ओर से सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ आपत्ति जताने के बाद अभिनेत्री ने लिख‌ित माफी मांग ली थी. अभिनेत्री ने कहा था, 'मैंने सिद्धार्थ कनन को 23 जुलाई को एक इंटरव्यू दिया था. यह उसी के प्रसंग में है. मैं कहना चाहती हूं कि मैं वाल्मीकि समाज के प्रति बेहद सम्मान रखती हूं. उनका हमारे देश और हमारे समाज में बेहद अहम योगदान है. इंटरव्यू में कहे गए किसी भी शब्द से अगर किसी जात‌ि या समुदाय को ठेस पहुंची है तो मैं उसके मांफी मांगती हूं और विश्वास दिलाती हूं कि किसी को ठेस पहुंचाने की मेरा कोई इरादा नहीं था.'



आयुष्मान खुराना ने भी जताई थी आपत्ति
इस मसले पर हाल ही में 'आर्टिकल 15' में दलितों की स्थिति की लड़ाई लड़ने का किरदार निभाने वाले आयुष्मान खुराना ने भी आपत्ति जताई थी. उन्होंने कहा गलती किसी से भी हो सकती है. लेकिन क्या किसी को नीचा दिखाने के लिए इसी खास शब्द का इस्तेमाल ठीक है? क्या यह नजरिया ठीक है?



इस पूरे मामले ने इस कदर तूल पकड़ा कि अब सोनाक्षी की गिरफ्तारी को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं. हालांकि वी‌डियो को देखकर इस पर प्रमोशनल एक्टिविटी की संभावनाएं भी जताई जा रही हैं.
First published: August 6, 2019, 5:18 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...