सोनाक्षी सिन्हा ने पूरा किया अपना सपना, मुंबई के बांद्रा में खरीदा 4 BHK अपार्टमेंट

सोनाक्षी सिन्हा. फोटो साभार-@aslisona/Instagram

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) अपने नए घर में शिफ्ट होने की बात पर उन्होंने कहा कि मुझे घर में परिवार के साथ रहने में मजा आता है और हाल-फिलहाल मेरा यहां से शिफ्ट होने का कोई प्लान नहीं है. मैंने यह घर अपना ख्वाब पूरा करने और इंवेस्टमेंट के लिए खरीदा है.

  • Share this:
    मुंबई. हर किसी का सपना होता है कि अपनी कमाई से घर खरीदे. इस साल की शुरुआत में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी मेहनत के दम पर खुद का घर खरीदा है. इस लिस्ट में जाह्नवी कपूर, ऋतिक रोशन से लेकर आलिया भट्ट का नाम शामिल है और अब इस लिस्ट में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने भी अपनी मेहनत से मुंबई (Mumbai) के बांद्रा (Bandra) में 4 BHK अपार्टमेंट खरीदा है. घर उन्होंने खरीद लिया है. लेकिन उन्होंने फैसला किया है वह फिलहाल, पैरेंट्स का घर छोड़कर अपने इस नए अपार्टमेंट में शिफ्ट नहीं होंगी.

    सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) कई सालों से घर खरीदा चाह रही थीं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि जबसे मैंने काम करना शुरू किया, तभी से मेरा सपना था कि 30 साल की होने से पहले अपनी मेहनत की कमाई से अपने लिए घर खरीदूं. उन्होंने कहा कि कुछ साल पहले मैंने इस डेडलाइन को पार कर लिया है, लेकिन फिर भी अब जाकर मेरा वो सपना पूरा हो गया है.

    पिछले साल नवंबर में सोनाक्षी ने पिता शत्रुघ्न सिन्हा के घर 'रामायण' में अपने लिए एक फ्लोर रेनोवेट कराया था. इंटीरियर डिजाइनर और आर्ट डायरेक्टर रुपिन सूचक ने इस फ्लोर को रेनोवेट करने में एक्ट्रेस की मदद की थी.

    सोनाक्षी ने अपने नए घर में शिफ्ट होने की बात पर उन्होंने कहा कि मुझे घर में परिवार के साथ रहने में मजा आता है और हाल-फिलहाल मेरा यहां से शिफ्ट होने का कोई प्लान नहीं है. मैंने यह घर अपना ख्वाब पूरा करने और इंवेस्टमेंट के लिए खरीदा है.

    आपको बता दें कि सोनाक्षी फिलहाल मुंबई के जुहू में अपने घरवालों के साथ 'रामायण' में रहती हैं. इस आलीशान बंगले की कीमत करोड़ों में है. इस बंगले को शत्रुघ्न सिन्हा रेसिडेंशियल और ऑफिस दोनों ही तरह इस्तेमाल करते हैं. उन्होंने यह बंगला 49 साल पहले 1972 में खरीदा था.

    आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा आखिरी बार 'दबंग 3' में नजर आईं. हाल ही में सोशल मीडिया पर वह अपने वेकेशन के वजह से चर्चाओं में थीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.