अपना शहर चुनें

States

सोनाक्षी सिन्हा मालदीव में कर रही हैं छुट्टियां एन्जॉय, समुद्र किनारे से शेयर की फोटो

सोनाक्षी सिन्हा की ये तस्वीर वायरल हो रही है.
सोनाक्षी सिन्हा की ये तस्वीर वायरल हो रही है.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद खूबसूरत से कैप्शन के साथ शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2020, 12:14 PM IST
  • Share this:
मुंबई. मालदीव (Maldives) पिछले कुछ वक्त से भारतीय सेलेब्रिटीज के लिए सैर करने का प्रमुख डेस्टिनेशन बना हुआ है. सोशल मीडिया (Social Media) में कई एक्ट्रेसेज ने मालदीव के खूबसूरत समुद्री बीच पर अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया. बॉलीवुड की 'दबंग' एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी इन दिनों मालदीव में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं. सोशल मीडिया पर वह भी लगातार अपनी खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर रही हैं.

दुनियाभर में कोरोना वायरस महामारी के कारण आम से खास हर शख्स इस वक्त बेहद परेशान है. अनलॉक होने के बाद सेलेब्रिटीज अब अपनी पसंदीदा लोकेशन पर छुट्टी मना रहे हैं. खतरा टला नहीं है, लेकिन एहतियात बरतते हुए सेलेब्स अपना क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह शिप पर बैठकर सनसेट देखती हुई नजर आ रही हैं.
View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)



सोनाक्षी ने इस तस्वीर को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद खूबसूरत से कैप्शन के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'आप मेरा विश्वास करेंगे, अगर मैं कहूं कि इस फोटो में कोई फिल्टर नहीं है'.



इस तस्वीर में सोनाक्षी के लुक की भी बहुत तारीफ हो रही हैं. सोनाक्षी ने नियोन ग्रीन कलर का मिनी ड्रेस पहना हुआ है साथ ही सन ग्लासेस लगाकर सनसेट देखते हुए नजर आ रही हैं.

सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई बार अपने पोस्ट को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं, लेकिन वह अपना पक्ष मजबूती से रखती हैं और फिर ट्रोल्स का मुंह बंद करवा देती हैं.

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा के अलावा इन दिनों मालदीव में कई एक्ट्रेस छुट्टियां मना रही हैं. जैसे रकुल प्रीत सिंह, समांथा. हाल ही में मालदीव से रकुल और समांथा की फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी सर्खियां बटोरी थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज