• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • KAKUDA: सोनाक्षी सिन्हा पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म में आएंगी नजर, खत्म हुई शूटिंग

KAKUDA: सोनाक्षी सिन्हा पहली बार हॉरर कॉमेडी फिल्म में आएंगी नजर, खत्म हुई शूटिंग

सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख की फिल्म 'काकुडा' की शूटिंग खत्म.(फोटो साभार:aslisona/Instagram)

सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख की फिल्म 'काकुडा' की शूटिंग खत्म.(फोटो साभार:aslisona/Instagram)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म काकुडा’ (Kakuda) की शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी टीम के साथ ग्रुप फोटो खिंचाई है. उन्होंने अपनी फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पहली  बार हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘काकुडा’ (Kakuda) में नजर आएंगी हैं. रॉनी स्क्रूवाला की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. सोनाक्षी के साथ इस फिल्म में रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और साकिब सलीम भी हैं. जुलाई में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी. सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म ‘काकुडा’ की शूटिंग खत्म होने के बाद पूरी टीम के साथ ग्रुप फोटो खिंचवा कर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

    इस फोटो के साथ कैप्शन में शूटिंग के दौरान होने वाले अपने एक्सपीरिएंस को शेयर करते हुए लिखा है ‘काकुडा पर मेरा रैप, मेरी पहली हॉरर कॉमेडी और क्या गजब का सफर रहा…कोविड से लड़कर..बारिश को मात देकर..हेक्टिक नाइट शिफ्ट..सच में रोलर कोस्टर राइड रही..लेकिन सबसे खास है हमारे चेहरों की मुस्कान! पूरी टीम को शुक्रिया (कई लोग इस पिक्चर में मिसिंग है) शानदार अनुभव के लिए फिल्म में मिलते हैं’.

    (फोटो साभार:aslisona/Instagram)

    निर्देशक आदित्य सरपोतदार ‘काकुडा’ से हिंदी फिल्म डायरेक्शन में कदम रख रहे हैं. आदित्य को मराठी फिल्म ‘क्लासमेट्स’, ‘मौली’ और ‘फास्टर फेने’ जैसी शानदार फिल्मों के लिए जाना जाता है. यह फिल्म 2022 में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी. हालांकि मेकर्स ने अभी तक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की घोषणा नहीं की है.

    ‘काकुडा’ के बारे में मीडिया से बात करते हुए रितेश देशमुख ने कहा था ‘सोनाक्षी और साकिब के साथ काम करने को लेकर इंतजार नहीं कर सकता. मुझे पर्सनली हॉरर कॉमेडी बहुत पसंद है और ‘काकुडा’ मेरे लिए एक शानदार मौका है.’ बता दें कि रितेश और साकिब दोनों ही अपनी कॉमेडी स्किल के लिए फेमस एक्टर हैं. साकिब ‘मेरे डैड की मारूति’ में अपनी शानदार अदाकारी का परिचय दे चुके हैं. काकुडा’ की स्टोरी अविनाश द्विवेदी और चिराग गर्ग ने लिखी हैं. इस फिल्म की शूटिंग गुजरात के अलग-अलग जगहों पर हुई है.

    ये भी पढ़िए-Happy Birthday PM Modi: अक्षय कुमार से लेकर कंगना रनौत तक, सेलेब्स ने प्रधानमंत्री को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

    वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी ‘भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया’ में अजय देवगन के साथ नजर आईं. इस फिल्म में नोरा फतेही, संजय दत्त और शरद केलकर भी हैं. इसके अलावा सोनाक्षी जल्द ही ओटीटी पर डेब्यू करने वाली हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज