अवॉर्ड न मिलने पर सोनाक्षी सिन्हा ने लगाया जुगाड़ और घर ले आईं फिल्मफेयर, बोलीं- मैं नहीं पहुंची, लेकिन...

सोनाक्षी सिन्हा.

सोनाक्षी सिन्हा.

फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (Filmfare Awards 2021) में अपना नाम नहीं आने का सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को इतना दुख हुआ कि इसकी घर लाने की एक नई तरकीब निकाली और उसमें कामयाब भी हो गईं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 28, 2021, 10:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड यानी फिल्मफेयर अवॉर्ड्स (Filmfare Awards 2021) की घोषणा कर दी गई है. इसमें इरफान पठान को अंग्रेजी ​मीडियम के लिए बेस्ट एक्टर का खिताब मिला. वहीं, तापसी पन्नू को भी उनकी दमदार एक्टिंग के लिए सराहा गया. लेकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इस बार बेहद मायूस हैं. फिल्मफेयर अवॉर्ड (Filmfare Awards) नहीं मिलने की वजह से उन्होंने खुद का जुगाड़ लगाया और फिल्मफेयर को घर ले आईं.

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसके लिए वह चर्चाओं में बनीं हुई हैं. इस वीडियो में वह फिल्मफेयर अवॉर्ड्स का एक स्केच बनाती दिखाई दे रही हैं और बैकग्राउंड में किशोर कुमार का गाना ‘मेरे सपनों की रानी'

बज रहा है. सोनाक्षी पेपर पर फिल्मफेयर अवार्ड का स्केच बनाती दिखाई दे रही हैं. पिक्चर पूरी होने के बाद वे अपने स्केच को किस भी करती हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, 'फिल्मफेयर तक तो नहीं पहुंच पाई, लेकिन फिल्मफेयर मुझ तक पहुंच गया'.
View this post on Instagram

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)





उनका ये वीडियो काफी तेजी से फैंस तक पहुंच रहा है. लोग उनकी इस कलाकारी की भी तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'आप बहुत टैलेंटेड हैं... चिंता मत कीजिए आप दूसरों से ज्यादा अवार्ड डि‍जर्व करती हैं.  वहीं, दूसरे फैन इमोटिकॉन्स बनाकर प्यार बरसा रहे हैं.



आपको बता दें कि हर किसी को फिल्मफेयर अवॉर्ड्स हर किसी को बेसब्री से इंतजार रहता है. इस साल आयोजित किए गए 66 फिल्मफेयर अवॉर्ड की शनिवार देर रात घोषणा हुई. इरफान खान ने बेस्ट एक्टर का खिताब जीता तो वहीं बेस्ट एक्ट्रेस के खिताबी रेस में तापसी पन्नू ने कंगना रनौत को मात देते हुए ये अवार्ड अपने नाम किया. वहीं पटौदी खानदान के नवाब यानी सैफ अली खान बेस्ट सपोर्टिंग रोल एक्टर का खिताब जीतने में कामयाब रहें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज