फिल्मों के बाद क्या राजनीति में भी हाथ आजमाएंगी सोनाक्षी सिन्हा?

हाल ही में न्यूज़ 18 हिंदी से हुई ख़ास बातचीत में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने राजनीति पर खुलकर चर्चा की.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 4:44 PM IST
फिल्मों के बाद क्या राजनीति में भी हाथ आजमाएंगी सोनाक्षी सिन्हा?
पिता शत्रुघ्न सिन्हा के साथ सोनाक्षी सिन्हा
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 4:44 PM IST
बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा आए दिन अपने पॉलिटिकल बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. अक्सर सोनाक्षी, पिता शत्रुघ्न सिन्हा के राजनीतिक करियर और राजनीतिक हलचल पर मीडिया के सवालों पर तीखी प्रतिक्रिया देती हैं. गौरतलब है कि सोनाक्षी के पिता शत्रुघ्न सिन्हा लंबे अरसे से राजनीति में हैं तो वहीं इस लोकसभा चुनाव में सोनाक्षी की मां पूनम सिन्हा ने भी समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़ राजनीति में प्रवेश किया और सोनाक्षी इस लोकसभा चुनाव में अपनी मां के लिए ज़ोर-शोर से पॉलिटिकल कैंपेंन भी करती नज़र आईं थीं.

ऐसे में सोनाक्षी और उनके बयानों को लेकर भी कई बार कयास लगाए जाते रहे हैं कि कहीं सोनाक्षी सिन्हा भी भविष्य में अपने परिवार की विरासत को आगे बढ़ाते हुए राजनीति में प्रवेश तो नही कर लेंगी?

ये भी पढ़ें- उन्नाव रेप पीड़िता के लिए विरोध प्रदर्शन में हंसती दिखीं जया बच्चन, हो गई ट्रोल




 

Loading...




View this post on Instagram




 

#KhandaaniShafakhana on August 2nd!


A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on






हाल ही में न्यूज़ 18 हिंदी से हुई ख़ास बातचीत में सोनाक्षी सिन्हा ने राजनीति पर खुलकर चर्चा करते हुआ कहा कि मैंने तो कभी इस तरफ़ ध्यान ही नहीं दिया कि मैं राजनीतिक मुद्दों पर दिए बयानों को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती हूं. सोनाक्षी ने राजनीति ज्वाइन करने के सवाल पर कहा कि मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं है कि मैं राजनीति ज्वाइन करूं. सोनाक्षी बातचीत को आगे बढ़ाती हुई कहती हैं कि मेरे पिता राजनीति में बहुत सालों से हैं और अब मेरी मां भी राजनीति में हैं, राजनीतिक मुद्दों पर हमारे यहां काफ़ी खुलकर चर्चा होती है और मैं देश और दुनिया में हो रही हलचल पर जानकारी भी रखती हूं, लेकिन मुझे राजनीति में क़तई दिलचस्पी नहीं है.

उन्होंने कहा कि मैं आपको बता दूं कि मैं अभी और ना ही भविष्य में राजनीति ज्वाइन करूंगी. जब मीडिया मुझसे मेरे पिता के राजनीतिक करियर या उनसे जुड़ी किसी बात पर सवाल पूछती है तो मैं सवालों का जवाब दे देती हूं इसलिए लोगों को लगता है कि मैं राजनीति में दिलचस्पी रखती हूं जबकि हक़ीक़त में ऐसा बिलकुल नही है.


सोनाक्षी सिन्हा पंद्रह अगस्त को रिलीज़ होने वाली फ़िल्म 'मिशन मंगल' में भी नज़र आएंगी.


 

चलिए राजनीति में ना सही लेकिन फ़िल्मी पर्दे पर सोनाक्षी सिन्हा आपको एंटरटेन करती जल्द नज़र आएंगी फ़िल्म 'ख़ानदानी शफाखाना' में, आपको बता दे 'ख़ानदानी शफाखाना' 2 अगस्त को बॉक्स ऑफ़िस पर दस्तक देगी. इस फ़िल्म में सोनाक्षी सिन्हा के साथ सिंगर बादशाह भी एक्टिंग में डेब्यू करने जा रहे हैं. 'ख़ानदानी शफाखाना' के अलावा सोनाक्षी सिन्हा पंद्रह अगस्त को रिलीज़ होने वाली फ़िल्म 'मिशन मंगल' में अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू और कीर्ति कुल्हारी के साथ नज़र आएंगी.


तो क्या सोनाक्षी सिन्हा को चाहिए ऐसा बॉयफ्रेंड? बताई ये बात
First published: July 31, 2019, 4:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...