सोनाक्षी सिन्हा को नहीं मिली सेक्स एजुकेशन, बताया- परिवार में कैसा रहता है माहौल

वक़्त के साथ साथ रिश्तों में बदलाव जरूर आया लेकिन बाहर से मॉडर्न नज़र आने वाले इन परिवारों में कुछ बाते आज भी पहले जैसी ही है.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 10:30 PM IST
सोनाक्षी सिन्हा को नहीं मिली सेक्स एजुकेशन, बताया- परिवार में कैसा रहता है माहौल
सोनाक्षी सिन्हा की अगली फिल्म सेक्स समस्याओं पर आधारित है.
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 10:30 PM IST
अक्सर पर्दे पर और खबरों में सितारों का शाही अंदाज देख लगता है कि बालीवुड के सितारे काफी हाई -सोसायटी में रहते हैं और सेक्स, प्यार इनके लिए बहुत खुली हुई बात है. जबकि ऐसा हकीकत में नहीं है बालीवुड में आज भी ऐसे कई परिवार हैं जिनके बच्चे फिल्म इंडस्ट्री में कामयाबी की सीढ़िया चढ़ बड़े स्टार्स बन गए लेकिन उनके घर का माहौल मध्यमवर्गीय परिवार जैसा ही है.

वक़्त के साथ साथ रिश्तों में बदलाव जरूर आया लेकिन बाहर से मॉडर्न नज़र आने वाले इन परिवारों में कुछ बाते आज भी पहले जैसी ही है. जैसे हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा से उनकी फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में उनके किरदार को लेकर बातचीत से पता चला. वह फिल्म में सेक्सोलॉजिस्ट का किरदार निभा रही हैं, उनसे सेक्सुअल डिसआर्डर पर चर्चा हो रही थी कि आज भी पीरियड के पैड का विज्ञापन देख अक्सर परिवार वाले रिमोट कंट्रोल कर चैनल बदल देते हैं. ऐसे में सेक्स की बात पर लोग खुलकर कैसे बात करेंगे.

sonakshi

परिवार मॉडर्न लेकिन सेक्स एजुकेशन पर बात नहीं

इस बात पर सोनाक्षी ने भी हामी भरते हुए कहा कि जब वह बड़ी हो रही थी तब उन्हें भी सेक्स एजुकेशन नहीं मिली थी. सोनाक्षी कहती है कि उनका परिवार काफी मॉडर्न है लेकिन इसके बाबजूद उनके यहां भी सेक्स एजुकेशन को लेकर संकोच रहा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 10:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...