Home /News /entertainment /

OMG! धोखाधड़ी के आरोपों पर आया सोनाक्षी सिन्हा का ये जवाब...

OMG! धोखाधड़ी के आरोपों पर आया सोनाक्षी सिन्हा का ये जवाब...

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) पर ये आरोप था कि उन्होंने इवेंट के लिए पैसे लिए और वो तय समय पर इवेंट पर नहीं पहुंचीं. लेकिन अब इस मामले में सोनाक्षी की तरफ से बयान आया है.

    हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज किया गया है. सोनाक्षी पर ये आरोप था कि उन्होंने इवेंट के लिए पैसे लिए और वो तय समय पर इवेंट पर नहीं पहुंचीं. लेकिन अब इस मामले में सोनाक्षी की तरफ से बयान आया है.

    सोनाक्षी सिन्हा पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज होने के बाद अब उनकी प्रबंधन एजेंसी ने रविवार को ही कहा है कि, आयोजक मीडिया का उपयोग कर झूठे और तोड़-मरोड़कर तथ्यों को पेश कर रहा है और अगर उसने ऐसा करना बंद नहीं किया तो सोनाक्षी और उनकी टीम कानूनी कार्रवाई करने पर मजबूर हो जाएगी.

    सोनाक्षी की प्रबंधन एजेंसी ने रविवार को एक आधिकारिक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, ‘सोनाक्षी को एक कार्यक्रम में शामिल करने के लिए दिल्ली के एक आयोजक से संपर्क किया गया था, लेकिन बार-बार याद दिलाने के बावजूद आयोजक भुगतान करने में विफल रहा. घटना से पहले सोनाक्षी अनुबंधित थीं.’

    बता दें कि, इंडिया फैशन एंड ब्यूटी अवॉर्ड कार्यक्रम पिछले साल 30 सितंबर को आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम के लिए टैलेंट फुल ऑन कंपनी से करार किया गया था. सोनाक्षी के निजी सचिव से बात हुई और उनके खाते में 32 लाख रुपए जमा करा दिए गए. लेकिन आखिरी वक्त पर उन्होंने कार्यक्रम में प्रस्तुति देने से इनकार कर दिया, जिसकी वजह से आयोजक को भारी नुकसान उठाना पड़ा. ये सारी बातें कार्यक्रम के आयोजक ने अपने बयान में कही हैं.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Bollywood, Entertainment, Sonakshi sinha

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर