नेपोटिज्म और ट्रोल्स पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा- 'ट्विटर छोड़ने से जिंदगी में आए अच्छे बदलाव'

नेपोटिज्म और ट्रोल्स पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा- 'ट्विटर छोड़ने से जिंदगी में आए अच्छे बदलाव'
सोनाक्षी सिन्हा. (Photo credit: instagram/@aslisona)

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को उनके जनरल नॉलेज और स्टार किड (Star Kids) होने को लेकर ट्रोल किया जाने लगा, जिसके बाद एक्ट्रेस ने ट्विटर से अपना अकाउंट डिलीज कर दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 9:12 PM IST
  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने अक्सर ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं. बुलिंग और ट्रोलिंग से एक्ट्रेस इतनी परेशान हो गई थीं कि दो महीने पहले उन्होंने ट्विटर को अलविदा कह दिया था. वहीं, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद नेपोटिज्म (Nepotism) की बहस के चलते कुछ बड़े फिल्म मेकर्स और स्टार किड्स ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे. जिनमें सोनाक्षी भी शामिल थीं. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) को उनके जनरल नॉलेज और स्टार किड (Star Kids) होने को लेकर ट्रोल किया जाने लगा, जिसके बाद एक्ट्रेस ने ट्विटर से अपना अकाउंट डिलीज कर दिया.

सोनाक्षी सिन्हा के मुताबिक, नेगेटिविटी से दूर जाने के लिए उन्होंने ट्विटर को अलविदा कह दिया. इस बीच हाल ही में एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म और ट्रोलिंग पर बात की और ट्विटर छोड़ने के बाद अपनी लाइफ में आए बदलावों के बारे में बताया. एक्ट्रेस के मुताबिक, ट्विटर छोड़ने के बाद उनकी लाइफ में काफी पॉजिटिव बदलाव आए हैं. इसलिए उनका अभी ट्विटर पर वापस जाने का कोई इरादा नहीं है.
View this post on Instagram

Aag lage basti mein... mein apni masti mein! Bye Twitter

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

सोनाक्षी ने कहा- 'ट्विटर छोड़ने के बाद मेरी लाइफ में काफी पॉजिटिव बदलाव आए हैं, इसलिए मैं अभी ट्विटर पर वापस जाने के बारे में नहीं सोच रही.' वहीं नेपोटिज्म पर बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'हैरानी होती है कि नेपोटिज्म जैसे शब्द को इस तरह से सेंसेशनलाइज किया जा रहा है. मेरे पिता ने कभी किसी प्रोड्यूसर को मुझे काम देने के लिए कॉल नहीं किया.'


उन्होंने आगे कहा- 'मुझे दबंग फिल्म ऐसे मिली, कि मेरा परिवार और सलमान खान (Salman Khan) का परिवार एक-दूसरे को जानता है, बस. मेकर्स को लगा कि उस रोल में मैं फिट बैठती हूं और इसी के चलते मुझे फिल्म ऑफर हुई. मुझे समझ नहीं आता कि लोग मुझे क्यों अब्यूज करते हैं. मैं एक एक्टर हूं इसलिए या मैं उस घर में पैदा हुई.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज