लाइव टीवी

सोनाक्षी सिन्‍हा मुंबई की बिजी रोड पर बुलेट चलाकर हुईं ट्रोल, वीडियो VIRAL

News18Hindi
Updated: January 31, 2020, 6:51 PM IST
सोनाक्षी सिन्‍हा मुंबई की बिजी रोड पर बुलेट चलाकर हुईं ट्रोल, वीडियो VIRAL
सोनाक्षी सिन्‍हा को लोगों ने किया ट्रोल.

सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) ने मुंबई (Mumbai) की सड़कों पर बाइक चलाई है. वह करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो के सेट पर बाइक से पहुंची थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 31, 2020, 6:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) हाल ही में मुंबई (Mumbai) स्थित करीना कपूर (Kareena Kapoor) के रेडियो शो 'वॉट वीमेन वॉन्‍ट' (What Women Want) के सेट पर पहुंचीं. लेकिन इस सेट पर उनके पहुंचने का तरीका काफी खास था. वह रॉयल इनफील्‍ड को खुद चलाकर वहां तक पहुंची थीं. उनके इस बाइक चलाने के अंदाज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हालांकि इसके लिए उन्‍हें कुछ लोगों की ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा. सोनाक्षी सिन्‍हा का बुलेट चलाने वाला वीडियो काफी वायरल (Sonakshi Sinha Viral Video) हो रहा है.

करीना कपूर के रेडियो शो 'वॉट वीमेन वॉन्‍ट' के सेट पर सोनाक्षी सिन्‍हा ने बाइक चलाकर पहुंचकर सबका ध्‍यान अपनी ओर खींचा. इस दौरान सामने आए उनके वीडियो में देखा जा सकता है कि वह रॉयल इनफील्‍ड मुंबई की बिजी सड़क पर चला रही हैं. उन्‍हें इस दौरान सड़क पर फोटोग्राफर्स ने घेरा हुआ है.

 




 



View this post on Instagram




 

#sonakshisinha who just learnt how to ride the bike today turned up for her interview with #kareenakapoorkhan like this. #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






इसके अलावा वीडियो में यह भी दिख रहा है कि सोनाक्षी सिन्‍हा बाइक चला रही हैं. उनके साथ-साथ एक बॉडीगार्ड भी पैदल सड़क पर चल रहा है. यह बॉडीगार्ड अन्‍य वाहनों को सोनाक्षी सिन्‍हा की बाइक से दूर रखता है.

सोनाक्षी सिन्‍हा के साथ बॉडीगार्ड भी सड़क पर चलता रहा. Pic- viral bhayani


मुंबई की बिजी रोड पर बाइक चलाने वाली सोनाक्षी सिन्‍हा के फैंस उनके इस अंदाज को पसंद कर रहे हैं. उन्‍होंने इंस्‍टाग्राम पर सोनाक्षी सिन्‍हा को 'दबंग गर्ल', 'बुलेट रानी' जैसे नाम दे डाले. कुछ ने तो सोनाक्षी सिन्‍हा को उनका 'प्रेरणास्रोत' तक कहा है.

सोनाक्षी सिन्‍हा को सड़क पर फोटोग्राफर्स ने घेर लिया था. pic- viral bhayani


लेकिन इन सबके इतर सोनाक्षी सिन्‍हा को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा. सोनाक्षी सिन्‍हा को जहां उनके कॉन्‍फिडेंस के लिए लोगों की वाहवाही मिली तो कुछ लोगों ने उनके इस कार्य करने के तरीके की आलोचना भी की.

एक यूजर ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा, 'आपकी बाइक राइडिंग स्किल आपकी एक्टिंग से कहीं अधिक अच्‍छी है.'

इंस्‍टाग्राम पर लोगों ने किया सोनाक्षी को ट्रोल. Pic- Instagram


एक यूजर ने लिखा, 'क्‍या यह जोक है'. वहीं एक अन्‍य यूजर ने लिखा, 'पैदल चल रहे बॉडीगार्ड के साथ सड़क पर बाइक चलाना कैसा मजाक है.'

वहीं एक यूजर ने लिखा, 'क्‍या वह इसके बारे में जानती हैं कि उन्‍होंने सड़क पर कितनी अफरातफरी मचाई है.'

यह भी पढ़ें: वीडियो कॉल पर थीं दीपिका, रणवीर सिंह ने को-स्‍टार को किया KISS, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 31, 2020, 6:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर