फिल्म इंडस्ट्री में कभी फेल नहीं हुईं सोनाक्षी सिन्हा!

फ़िल्म इंडस्ट्री में दस साल पूरे कर चुकीं सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं, 'मैं पिछले दस साल किसी रेस में नही थी. मैं कभी किसी कॉम्पिटीशन की दौड़ में नहीं थी.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 5:33 PM IST
फिल्म इंडस्ट्री में कभी फेल नहीं हुईं सोनाक्षी सिन्हा!
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा.
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 24, 2019, 5:33 PM IST
बालीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों ख़ानदानी शफाखाना के प्रमोशन में जुटी हैं. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने न्यूज़ 18 हिंदी से हुई ख़ास बातचीत में अपने फ़िल्मी करियर से जुड़े कई दिलचस्प क़िस्से शेयर किए.

फ़िल्म इंडस्ट्री में दस साल पूरे कर चुकीं सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं, 'मैं पिछले दस साल किसी रेस में नही थी. मैं कभी किसी कॉम्पिटीशन की दौड़ में नहीं थी. मैंने पिछले दस सालों में खूब काम किया और हर फ़िल्म को लेकर मेरा उत्साह आज भी वैसा ही है. जैसे पहले होता था और पहली फ़िल्म के दौरान था. मैं आज पहले से ज़्यादा ही व्यस्त हूं.

सोनाक्षी सिन्हा से जब उनके करियर में हिट-फ़्लॉप के उतार चढ़ाव पर सवाल पूछा तो जवाब में सोनाक्षी कहती हैं, 'मेरी फ़िल्में कभी बाक्स ऑफ़िस पर फ़्लॉप नही रहीं. हालांकि कई बार बॉक्स ऑफ़िस के आंकड़े ज़रूर कम रहे होंगे लेकिन फ़िल्म की लागत से ज़्यादा ही हर फ़िल्म ने बिज़नेस किया है. ऐसे में लोग कहते हैं कि नूर, अकिरा, तेवर, एक्शन जैक्सन या फिर लुटेरा फ़्लॉप रहीं. जबकि मेरे लिए तो फ़िल्में कभी फ़्लॉप नहीं रहीं और मैं ख़ुद को असफल नहीं मानती क्योंकि मुझे असफलता मिली ही नहीं और मैं असफल लिस्ट में नहीं थी.



सोनाक्षी बातचीत को आगे बढ़ाती हुई अगले सवाल पर कहती हैं कि और अगर कभी कोई फ़िल्म कम चलती है तब भी उससे सोनाक्षी सिन्हा की ब्रांड वैल्यू पर कोई फ़र्क़ नही पड़ता. आप देखिए मेरे पास काम की कहां कमी है. मैं एक साथ दो फ़िल्मे 'ख़ानदानी शफाखाना' और 'मिशन मंगल' का प्रमोशन कर रही हूं. इसके अलावा दो फ़िल्मों की शूटिंग कर रही हूं और कुछ कमर्शियल भी हैं. तो ऐसे में सोनाक्षी सिन्हा ब्रांड तो देखिए अच्छा ही चल रहा है मेरे ब्रांड पर क्या फ़र्क़ पड़ा?



अपने भाइयों के फिल्म इंडस्ट्री में ना चलने पर सोनाक्षी कहती हैं, 'देखिए यह सब क़िस्मत का खेल है. मेरा करियर फ़िल्म इंडस्ट्री में चल गया भाइयों का नहीं चला. लेकिन वह दोनों जो कर रहे हैं उसमें बहुत ख़ुश हैं और उन्हें मेरे फ़िल्म करियर की सफलता पर बहुत गर्व है. फ़िल्म इंडस्ट्री मे आपका करियर काफ़ी हद तक आपका भाग्य डिसाइड करता है. मेरी क़िस्मत अच्छी थी और अच्छी फ़िल्मे मिलीं और सफलता मिली.
Loading...

आपको बता दें सोनाक्षी सिन्हा बहुत जल्द रिलीज़ होने वाली फ़िल्म 'ख़ानदानी शफाखाना' में सेकसोलॉजिस्ट बन लोगों को गुप्तज्ञान देती नज़र आएंगी. ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज़ होगी और इस फ़िल्म में सोनाक्षी के साथ-साथ पहली बार सिंगर बादशाह पर्दे पर एक्टिंग करते नज़र आएंगे.

यह भी पढ़ें:

महंगे केले की शिकायत कर फंसे राहुल बोस, ट्रोलर्स ने दिए ऐसे ताने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 24, 2019, 5:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...