कोरोना के खौफ के बीच बेकार में ही ट्रोल हो गईं सोनाक्षी सिन्हा, इस पार्टी वीडियो पर मचा बवाल

सोनाक्षी सिन्हा

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) के टाइम पर पार्टी वीडियो (Party Video) शेयर किया तो वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं. जिन्हें जवाब देने के लिए उनके भाई लव सिन्हा (Luv Sinha) को आगे आना पड़ा.

  • Share this:
    मुंबई. इन दिनों चारों तरफ कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आते लोगों को देखकर सभी बुरी तरह डरे हुए हैं और एक-दूसरे को इससे बचाव करने की सलाह दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी लोगों में कोविड-19 (COVID-19) का खौफ में दिखा रहा है. इन सबके बीच एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा एक पोस्ट की वजह से जबरदस्त चर्चा में आ गईं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) एकाउंट पर एक पार्टी वीडियो शेयर किया. सोनाक्षी इस वीडियो की वजह से ट्रोल्स (Troll) के निशाने पर आ गईं. लोगों ने जमकर उनकी क्लास लगा दी. लेकिन इस वीडियो की सच्चाई कुछ और थी जो सोनाक्षी ने खुद कमेंट्स में बताई. वहीं इन ट्रोल्स को जवाब देने के लिए सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा (Brother Luv Sinha) भी आगे आए.

    दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो एक बेहद ग्लैमरस ड्रेस पहने डांस करती दिखाई दे रही है. मस्ती के मूड में दिख रहीं सोनाक्षी किसी पार्टी को इंजॉय करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के कैप्शन में सोनाक्षी ने लिखा- 'ये #WorldHappinessDay है और डांस मुझे खुश रखता है. चलो हम साथ मिलकर कोरोना से लड़ते हैं. खुद को खुश रखने के लिए कुछ खोजते हैं, कुछ ऐसा जो हम घर पर कर सकते हैं. #JantaCurfew सही दिशा की तरफ उठाया गया कदम है. घर पर रहें, पैनिक ना हों और बुजुर्गों की मदद करें. गाइडलाइन फॉलो करें और खुशियां फैलाएं'.




    वहीं कोरोना वायरस फैलने के डर से सभी को घर पर ही रहने और पार्टी-ईवेंट्स में शामिल नहीं होने की सलाह दी जा रही है. ऐसे में सोनाक्षी को पार्टी में इंजॉय करते देख कुछ लोग बुरी तरह भड़क गए और सोनाक्षी को ऐसा करने के लिए बुरा-भला कहने लगे. एक यूजर ने लिखा- 'यदि आप पालन नहीं करते हैं तो उपदेश न दें'. ट्रोल करने वाले इन लोगों ने सोनाक्षी को इतना परेशान कर दिया कि उन्हें खुद जवाब देने आना पड़ा. सोनाक्षी ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा- 'मैं घर पर ही हूं बेवकूफ, ये पुराना वीडियो है'. इसके अलावा सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा भी इन ट्रोल्स को जवाब देते दिखाई दिए.

    ट्रोल्स को दिया जवाब


    सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने ट्रोल को बेवकूफ कहा तो इस ट्रोल ने लव को पर्सनली अटैक करना शुरु कर दिया. उन्हें भद्दी बातें कहता नजर आया. इस पर लव को जवाब देना पड़ा और उन्होंने लिखा- 'ओह नो! मैं बहुत हर्ट हूं. कोई बेवकूफ जिसका प्रोफाइल प्राइवेट है और कोई डीपी भी नहीं है, वो मुझे अटैक कर रहा है. तुम्हारे पिता कोई हीरो होंगे जिन्होंने ऐसे कचरे को बड़ा किया है'. वहीं लव और सोनाक्षी के इन कमेंट्स पर भी काफी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. सभी ने इस ट्रोल को गलत बताते हुए सोनाक्षी और लव का सपोर्ट किया है.

    ये भी पढ़ें- कोरोना की चपेट में आईं कनिका तो बुरी तरह डरे ऋषि कपूर बोले, 'कपूर लोगों का टाइम भारी चल रहा है'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.