• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD SONAKSHI SINHA SIGN RONNIE SCREWVALA HORROR COMEDY FILM WITH RITEISH DESHMUKH PR

सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख की जोड़ी पहली बार दिखेगी साथ, साइन की हॉरर कॉमेडी फिल्म

सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख एक साथ काम कर रहें. (फोटो साभार: riteishd/aslisona/Instagram)

रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) एक हॉरर कॉमेडी फिल्म (Horror Comedy Film) बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और लीड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) हैं. दोनों के लिए इस फिल्म में काम करना एक नया एक्सपीरिएंस होने वाला है.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha)  अपने एक्टिंग करियर में एक नया प्रयोग करने जा रही हैं. कई अलग-अलग जॉनर की फिल्में कर चुकीं सोनाक्षी अब हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम करेंगी. इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) बना रहे हैं. खबरों की माने तो सोनाक्षी इस फिल्म को साइन कर चुकी हैं. सोनाक्षी के साथ इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh)  लीड रोल में होंगे. रितेश भी इस फिल्म के लिए हां कर चुके हैं.

    बता दें कि रोनी स्क्रूवाला की ये अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म कई मायनों में खास होने वाली है. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाली है. फिल्मी जानकारों की माने तो रोनी की फिल्म भी दिनेश विजान की ‘स्त्री’ और ‘रूही’ की थीम पर होगी लेकिन इसमें बहुत कुछ अलग देखने को मिलेगा. सोनाक्षी सिन्हा और रितेश देशमुख ने इससे पहले कभी इस तरह की फिल्म में काम नहीं किया है.

    Sonakshi sinha
    (फोटो साभार: @aslisona/Instagram)


    मीडिया की खबरों के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में की जाएगी. सब कुछ सही रहा तो इसी साल सितंबर में शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. इसके लिए काफी हद तक तैयारी पूरी हो चुकी है.

    सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’  में शानदार परफॉर्मेंस करने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने ‘भुज’, ‘बुलबुल’जैसी फिल्मों और वेबसीरीज में काम किया है.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों श्री नारायण सिंह की नेटफ्लिक्स ऑरिजिनल प्रोजेक्ट में बिजी हैं. इसे पूरा करने के बाद अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी की शूटिंग करेंगी. वहीं रितेश देशमुख शशांक घोष की फिल्म को पूरा करने में जुटे हुए हैं. रोनी स्क्रूवाला ने बॉलीवुड को ‘केदारनाथ’ और  ‘उरी’ जैसी शानदार फिल्में दी हैं. इसके अलावा ‘अश्वत्थामा’, ‘मेजर ध्यानचंद’ की बायोपिक और 'पिप्पा' फिल्म पर जल्द काम शुरू करने वाले हैं.