सेक्स पर बात करेंगी सोनाक्षी सिन्हा, ट्विटर पर शेयर किया नंबर!!

2 अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के प्रमोशन में सोना इस तरह जुटी हैं कि ट्विटर पर अपना नाम बेबी बेदी कर लिया है.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 12:40 PM IST
सेक्स पर बात करेंगी सोनाक्षी सिन्हा, ट्विटर पर शेयर किया नंबर!!
'खानदानी शफाखाना' के एक सीन में सोनाक्षी.
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 12:40 PM IST
सोनाक्षी सिन्हा अपनी आने वाली फिल्म 'खानदानी शफाखाना' में एक सेक्स क्लीनिक चलाने की कोशिश करती नजर आएंगी. 2 अगस्त को रिलीज होने जा रही इस फिल्म के प्रमोशन में सोना इस तरह जुटी हैं कि ट्विटर पर अपना नाम बेबी बेदी कर लिया है. इसके साथ सोनाक्षी लोगों से चुप ना रहने की और सेक्स पर बात करने की अपील कर रही हैं.

सोनाक्षी ने लिखा, अब चुप ना रहो, अजी बात तो करो, अधिक जानकारी के लिए मिस कॉल करें +91 7069588444 पर. सोनाक्षी ने ये ट्वीट 24 जुलाई की रात किया था और फिलहाल ये इंटरनेट पर छाया हुआ है.


Loading...

 आज पहले से ज़्यादा व्यस्त
हाल में सोनाक्षी अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान न्यूज 18 से मिली थीं. बातचीत में उन्होंने अपने करियर को लेकर भी बात की. फ़िल्म इंडस्ट्री में दस साल पूरे कर चुकीं सोनाक्षी सिन्हा कहती हैं, 'मैं पिछले दस साल किसी रेस में नही थी. मैं कभी किसी कॉम्पिटीशन की दौड़ में नहीं थी. मैंने पिछले दस सालों में खूब काम किया और हर फ़िल्म को लेकर मेरा उत्साह आज भी वैसा ही है. जैसे पहले होता था और पहली फ़िल्म के दौरान था. मैं आज पहले से ज़्यादा ही व्यस्त हूं.

photo (6)

ख़ुद को असफल नहीं मानती
सोनाक्षी सिन्हा से जब उनके करियर में हिट-फ़्लॉप के उतार चढ़ाव पर सवाल पूछा तो जवाब में सोनाक्षी कहती हैं, 'मेरी फ़िल्में कभी बाक्स ऑफ़िस पर फ़्लॉप नही रहीं. हालांकि कई बार बॉक्स ऑफ़िस के आंकड़े ज़रूर कम रहे होंगे लेकिन फ़िल्म की लागत से ज़्यादा ही हर फ़िल्म ने बिज़नेस किया है. ऐसे में लोग कहते हैं कि नूर, अकिरा, तेवर, एक्शन जैक्सन या फिर लुटेरा फ़्लॉप रहीं. जबकि मेरे लिए तो फ़िल्में कभी फ़्लॉप नहीं रहीं और मैं ख़ुद को असफल नहीं मानती क्योंकि मुझे असफलता मिली ही नहीं और मैं असफल लिस्ट में नहीं थी.

यह भी पढ़ें: 18 साल की फैन ने माधवन को किया प्रपोज, एक्टर ने दिया ये जवाब
First published: July 25, 2019, 11:34 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...