बादशाह को सोनाक्षी सिन्हा की सिफारिश पर मिली थी ये फिल्म

सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह की दोस्ती बहुत पुरानी है. बादशाह कहते है कि अक्सर दबंग गर्ल के नाम पर मैं लोगो को धमकाता हूं.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 5:45 PM IST
बादशाह को सोनाक्षी सिन्हा की सिफारिश पर मिली थी ये फिल्म
'खानदानी शफाखाना' 2 अगस्त को रिलीज हो रही है.
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 5:45 PM IST
इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा फिल्म 'खानदानी शफाखाना' के प्रोमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा गुप्त रोगों के बारे में गुप्त ज्ञान देती नज़र आएंगी. सोनाक्षी सिन्हा के साथ सिंगर बादशाह भी बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं. वह सोनाक्षी सिन्हा के ओपोजिट नज़र आने वाले हैं.

न्यूज 18 हिंदी से हुई खास बातचीत में बादशाह ने बताया कि सोनाक्षी सिन्हा ने ही उनका नाम इस फिल्म के लिए सजेस्ट किया था. सोनाक्षी सिन्हा की सिफारिश से ही उन्हें यह फिल्म मिली है. हलांकि बादशाह ने फिल्म इंडट्री में एक्टिंग करियर के सवाल पर कहा कि वह पंजाबी फिल्मो में शायद काम न करें. लेकिन इस बातचीत के दौरान बादशाह को टोकते हुए सोनाक्षी कहती हैं कि बिलकुल पंजाबी फिल्में करनी चाहिएं और बढ़िया रोल कोई मिला तो वह बादशाह के साथ पंजाबी फिल्म में जरूर काम करेंगी.



सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह की दोस्ती बहुत पुरानी है. बादशाह कहते है कि अक्सर दबंग गर्ल के नाम पर मैं लोगो को धमकाता हूं. मजाक के माहौल में जब हमने सोनाक्षी से शादी का सवाल पूछा तो जबाब में हंसते हुए सोनाक्षी कहती हैं, 'मैं आपके कैमरे पर ऐलान करती हूं कि आप मेरी शादी करा दो' मजाक के बाद संजीदा होकर सवाल का जवाब देते हुए सोनाक्षी कहती हैं कि अभी मुझे बहुत काम करना है शादी का कोई इरादा नहीं है. बहुत काम है अभी. सोनाक्षी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए कहती हैं कि हाल ही में मैंने शादी की यह बात और परिवार की इच्छा किसी इंटरव्यू में बोल दी और मुझे क्या पता था कि अगले दिन ही बड़ी बड़ी हैडलाइन बन जाएगी.



जब हमने सोनाक्षी के दोस्त बादशाह से पूछा कि वह अपनी दोस्त सोनाक्षी की शादी के लिए कैसा लड़का चुनेंगे तो बादशाह कहते हैं, 'मैं सोनाक्षी को लेकर बहुत पजेसिव हूं. इसलिए मैं सोनाक्षी के लिए ऐसे ही किसी को हां नहीं कर सकता, मैं खूब सोच समझकर और परखने के बाद ही किसी लड़के को सोनाक्षी के लिए चुन सकता हूं. आपको बता दें सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह स्टारर फिल्म 'खानदानी शफाखाना' 2 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी, यह फिल्म सेक्स एजुकेशन पर आधारित है.

यह भी पढ़ें:
Loading...

विदेश में रोटी को तरस गए थे ऋषि कपूर, अब शेयर की ऐसी तस्वीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 5:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...