लाइव टीवी

Indigo एयरलाइंस पर फूटा सोनाक्षी सिन्‍हा का गुस्‍सा, शेयर किया Video हो गया वायरल

News18India
Updated: November 4, 2019, 6:32 PM IST

सोनाक्षी सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) ने इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) की इस लापरवाही का वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है, इसपर कई यूजर्स अपना भी गुस्‍सा जाहिर कर रहे हैं.

  • News18India
  • Last Updated: November 4, 2019, 6:32 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इंडिगो एयरलाइंस (Indigo Airlines) से यात्रा के दौरान सोनाक्ष सिन्‍हा (Sonakshi Sinha) का बैग काफी टूट-फूट गया. ऐसे में सोनाक्षी ने ट्विटर पर अपने इस बैग की हालत दिखाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जो आते ही वायरल हो गया है. सोनाक्षी अपने इस वीडियो में इंडिगो एयरलाइन पर अपना बैग तोड़कर देने का आरोल लगा रही हैं. कई यूजर भी सोनाक्षी की बात से सहमत होते नजर आ रहे हैं.

सोनाक्षी ने एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वह कहते हुए नजर आ रही हैं, 'आज मैं इंडिगो से यात्रा कर रही थी. मैंने बिलकुल सही सलामत बैग के साथ यात्रा शुरू की और अब मैं एक ऐसे बैग के साथ हूं जिसका हैंडल नंबर 1 पूरी तरह टूटा हुआ है, हैंडल नंबर 2 भी पूरी तरह टूटा है और ये पहिया भी गायब है. थैंक्‍यू इंडिगो. सॉरी सैमसोनाइट, यहां तक कि आप भी इंडिगो से नहीं बच सके.’ सोनाक्षी के इस वीडियो के बाद इंडिगो ने भी जवाब देने में देरी नहीं की और उनसे माफी मांगी.

 


Loading...

सोनाक्षी के इस वीडियो पर कई और लोगों का गुस्‍सा इस एयरलाइंस पर फूटा है. कुछ यूजर्स का कहना है कि क्‍योंकि यह बैग सोनाक्षी का था, इसलिए कंपनी ने रिप्‍लाई भी किया, लेकिन अगर कोई आम आदमी होता तो उसे रिप्‍लाई भी नहीं मिलता.

 



 



 



 



 



बता दें कि सोनाक्षी सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज के साथ द-बैंग टूर के लिए कल रात हैदराबाद में थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान के साथ 'दबंग 3' में नजर आने वाली हैं. हाल ही में वह सैफ अली खान की फिल्‍म 'लाल कप्‍तान' में भी नजर आई थीं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 12:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...