Home /News /entertainment /

sonal chauhan reacted on replacing jacqueline fernandez in nagarjuna akkineni movie the ghost

'The Ghost' में जैकलीन की जगह लेने पर बोलीं सोनल चौहान, 'अच्छी फिल्में पाना जैकपॉट मारने जैसा है'

सोनल चौहान-जैकलीन फर्नांडीस ( फोटो साभार @jacquelinef143-@sonalchauhan/ instagram

सोनल चौहान-जैकलीन फर्नांडीस ( फोटो साभार @jacquelinef143-@sonalchauhan/ instagram

नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) की आगामी फिल्म 'द घोस्ट' (The Ghost) की जबसे घोषणा हुई है, तबसे ही इस फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है. रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में काजल अग्रवाल लीड रोल निभाने वाली थीं. लेकिन प्रेगनेंसी के चलते काजल ने यह रोल करने से मना कर दिया. बाद में जैकलीन को मेकर्स ने अप्रोच किया लेकिन ये एक्ट्रेस ने बात नहीं बन पाई. जैकलीन के बाद यह फिल्म सोनल के झोली में चली गई. सोनल इस फिल्म में लीड रोल में भूमिका निभाएंगी.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) फिल्म ‘जन्नत’ से अपने एक्टिंग की शुरुआत करने वाली सोनल चौहान (Sonal Chauhan) जल्द ही बॉलीवुड-साउथ फिल्मों के मशहूर एक्टर नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) फिल्म ‘द घोस्ट’ (The Ghost) में अपनी एक्टिग व खूबसूरती के जलवे बिखेरती हुई देखी जाएंगी. हालांकि इससे पहले खबर थी कि ‘द घोस्ट’ में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी, लेकिन सोनल चौहान ने जैकलीन को इस फिल्म से रिप्लेस कर दिया है. अब इस बारें में ‘जन्नत’ सोनल चौहान ने अपना रिएक्शन दिया है.

फिल्म से जैकलीन को रिप्लेस करने वाली खबरों को सोनल चौहन ने कहा, “मुझे नहीं पता कि मैंने किसी की जगह ली है. यह फिल्मों में उस तरह काम नहीं करता है. लोग बहुत सारे ऑप्शन को तलासते हैं और तब जाकर किसी एक्टर को कास्ट करते हैं, जो स्क्रिप्ट के अनुकूल हो। जैकलीन एक अचीवर हैं और मैं उनका एक अभिनेत्री के रूप में बहुत सम्मान करती हूं. मुझे खुशी है कि मैं फिल्म कर रही हूं.” ‘जन्नत’ एक्ट्रेस सोनल चौहान बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए ये बातें कहीं.

फिल्में पाना जैकपॉट मारने जैसा है

बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सोनल ने कहा, “एक अच्छी फिल्म प्राप्त करना जैकपॉट मारने जैसा है. हर अभिनेता अपना सर्वश्रेष्ठ देता है हालांकि जब तक फिल्म स्क्रीन पर हिट नहीं हो जाती तब तक आप उसके वास्तविक परिणाम को नहीं जान पाते हैं. जब कोई फिल्म बनती है तो यह सिर्फ एक स्तंभ पर निर्भर नहीं होती है. इसलिए इसे हिट बनाने के लिए कई कारक एक साथ आते हैं. इसलिए, मुझे खुशी है कि मुझे एक ऐसी भूमिका मिली है, जो कहानी को आगे ले जाने में सहायक होगी.”

नागार्जुन के साथ काम कर खुश हैं एक्ट्रेस

एक अच्छी स्क्रिप्ट पर अपने विचार साझा करते हुए, सोनल ने कहा, “मैंने कुछ अच्छी फिल्में की हैं और हमेशा महसूस किया है कि एक स्क्रिप्ट को दर्शकों के साथ मानसिक और भावनात्मक रूप से जुड़ना होता है. भले ही आप बहुत अच्छे लगते हैं या पूरे दिल से अभिनय करते हैं, अंत में जिस दिन, इसे परदे पर अच्छी तरह से ट्रांसलेट करना होगा। मुझे खुशी है कि मुझे नागार्जुन जैसे बड़े स्टार के साथ करने का मौका मिला.

काजल अग्रवाल को भी मेकर्स ने किया था अप्रोच

गौरतलब है कि नागार्जुन अक्किनेनी (Nagarjuna Akkineni) की आगामी फिल्म ‘द घोस्ट’ (The Ghost) की जबसे घोषणा हुई है, तबसे ही इस फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है. रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में काजल अग्रवाल लीड रोल निभाने वाली थीं. लेकिन प्रेगनेंसी के चलते काजल ने यह रोल करने से मना कर दिया. बाद में जैकलीन को मेकर्स ने अप्रोच किया लेकिन ये एक्ट्रेस ने बात नहीं बन पाई. जैकलीन के बाद यह फिल्म सोनल के झोली में चली गई. सोनल इस फिल्म में लीड रोल में भूमिका निभाएंगी.

Tags: Akkineni Nagarjuna, Jacqueline fernandez, Sonal Chauhan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर