Home /News /entertainment /

जैकलीन फर्नांडीज के हाथ से निकली एक और बड़ी फिल्म, 'जन्नत' फेम सोनल चौहान से हुईं रिप्लेस

जैकलीन फर्नांडीज के हाथ से निकली एक और बड़ी फिल्म, 'जन्नत' फेम सोनल चौहान से हुईं रिप्लेस

जैकलीन फर्नांडीज और सोनल चौहान (फोटो साभारः Instagram @jacquelinef143/sonalchauhan)

जैकलीन फर्नांडीज और सोनल चौहान (फोटो साभारः Instagram @jacquelinef143/sonalchauhan)

ठग सुकेश चंद्रशेखर (Conman Sukesh Chandra Shekhar) के साथ नाम जुड़ने और मनी लॉन्ड्रिंग विवाद में फंसने के बाद जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के हाथ से कई प्रोजेक्ट निकलते जा रहे हैं. हाल में फिल्म अक्किनेनी नागार्जुन की फिल्म 'द घोस्ट' (Akkineni Nagarjuna The Ghost) से उन्हें बाहर कर दिया गया है. उनके बदले इमरान हाशमी स्टारर 'जन्नत' फेम सोनल चौहान (Sonal Chauhan Film) को लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

अक्किनेनी नागार्जुन की ‘द घोस्ट’ (Akkineni Nagarjuna Film The Ghost) ऐलान के बाद से ही चर्चा में रही है. फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को कास्ट किया गया था. लेकिन ठग सुकेश चंद्रशेखर और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में नाम आने के बाद उन्हें इस फिल्म से हटा दिया गया है. कहा जा रहा है कि जैकलीन को ‘जन्नत’ फेम सोनल चौहान से रिप्लेस किया गया है. यानी अब वह नागार्जुन के साथ लीड रोल में दिखेंगी. इसकी जानकारी मिलने के बाद से सोनल के फैंस काफी खुश हैं.

सोनल चौहान (Sonal Chauhan The Ghost) के फैंस को एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस देखने को मिलेगी. फिल्म के एक करीबी सूत्र ने कहा, “मेकर्स को लगा कि ‘द घोस्ट’ में नागार्जुन के साथ मुख्य भूमिका के लिए सोनल चौहान सबसे फिट बैठती हैं. उन्हें लगता है सोनल और नागार्जुन दोनों कलाकारों ऑनस्क्रीन जोड़ी काफी अच्छी रहेगी और तभी उन्होंने उनसे संपर्क किया. दोनों निश्चित रूप से फिल्म में कुछ बेहतरीन केमिस्ट्री दिखाने वाले हैं!”

काजल के छोड़ने के बाद जैकलीन को मिली थी फिल्म

काजल अग्रवाल (Kajal Agareal Pregnant) के कथित तौर पर प्रेग्नेंट होने की वजह से वह फिल्म से बाहर हो गई थीं. इसके बाद मेकर्स ने जैकलीन फर्नांडीज को फिल्म के लिए सिलेक्ट किया और जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली थीं. लेकिन अब कहा जा रहा है कि जैकलीन फिल्म का हिस्सा नहीं है. जैकलीन के फिल्म से बाहर होने की खबर उनके कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े विवाद के बीच आई है.

विवादों में घिरी जैकलीन फर्नांडीज

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Case) पर 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच के दौरान जैकलीन फर्नांडीज नाम सामने आया था. इसके बाद से ही जैकलीन विवादों में हैं. ईडी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था और यह दावा किया गया था कि जैकलीन सुकेश को डेट कर रही थी और जब वे साथ थे तो सुकेश ने उन्हें कई उपहार दिए. हालांकि जैकलीन ने उनके साथ रिलेशनशिप में होने से इनकार किया है.

जैकलीन के पास हैं ये फिल्में

इससे पहले खबरें थीं कि द घोस्ट के निर्माताओं ने विदेश में शूटिंग करने का प्लान किया था लेकिन कोरोना महामारी के कारण सही समय का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का पहला शेड्यूल संभवत 6 महीने में शुरू हो जाएगा और द घोस्ट को एक एक्शन थ्रिलर के रूप में बैंकरोल किया गया है. भले ही इस फिल्म में देरी हो रही हो लेकिन नागार्जुन और नागा चैतन्य स्टारर वहीं दूसरी ओर कानूनी संकट में फंसी जैकलीन अगली बार किक 2, राम सेतु, बच्चन पांडे और सर्कस में दिखाई देंगी.

Tags: Akkineni Nagarjuna, Jacqueline fernandez, Sonal Chauhan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर