सोनल चौहान के लेटेस्ट VIDEO ने बटोरीं सुर्खियां, मंदिर के बाहर बच्चों को खाना बांटती आईं नजर

सोनल चौहान 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'जन्नत' से मशहूर हुई थीं (फोटो साभारः Instagram/sonalchauhan/viralbhayani)

सोनल चौहान 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'जन्नत' से मशहूर हुई थीं (फोटो साभारः Instagram/sonalchauhan/viralbhayani)

सोनल चौहान (Sonal chauhan) का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस एक मंदिर के बाहर बच्चों और महिलाओं को खाने की चीजें बांटती नजर आ रही हैं. इससे वहां मौजूद लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखर जाती है.

  • Share this:

नई दिल्लीः भले सोनल चौहान (Sonal chauhan) ने बॉलीवुड (Bollywood) में ज्यादा फिल्में न की हों, पर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्ट्रेस की बड़ी फैन फॉलोइंग है. वे अक्सर इंस्टाग्राम (Sonal chauhan Instagram) पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रही हैं. हाल में एक्ट्रेस का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक मंदिर के बाहर बच्चों को खाना बांटती नजर आ रही हैं. खबरों की मानें, तो यह वीडियो मुंबई के जुहू स्थित एक मंदिर की है. फैंस को एक्ट्रेस का यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने ग्रे और व्हाइट रंग का सूट पहना हुआ है. वे मंदिर के बाहर गरीब बच्चों और औरतों को खाने-पीने का सामान दे रही हैं. इससे वहां मौजूद लोगों के चेहरे पर मुस्कान बिखर जाती है. सोनल का यह वीडियो स्टार फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, 'शनि मंदिर के बाहर सोनल चौहान.' सोनल का यह वीडियो वायरल हो रहा है.



कोरोना संकट में तमाम बॉलीवुड सेलेब्स जरूरतमंदों की मदद को आगे आए हैं. वे अपने स्तर पर लोगों की हर मुमकिन मदद कर रहे हैं. इस दौरान सोनल का यह छोटा सा योगदान भी खासा महत्व रखता है. बता दें कि सोनल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'जन्नत' से मशहूर हुई थीं. तब इमरान हाशमी के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. वे इसके अलावा 'पहला सितारा', 'रेनबो', '3जी', 'बुड्ढा होगा तेरा बाप' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. सोनल ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों में भी काम किया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज