सोनाली बेंद्रे ने शेयर की कैंसर के पहले और बाद की तस्वीर, कही ऐसी बात

सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 11:43 AM IST
सोनाली बेंद्रे ने शेयर की कैंसर के पहले और बाद की तस्वीर, कही ऐसी बात
सोनाली बेंद्रे ने शेयर किया अपना दर्द
News18Hindi
Updated: July 5, 2019, 11:43 AM IST
कैंसर को मात देकर फाइटर के तौर पर पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे उस असहनीय दर्द को भूल नहीं पाई हैं लेकिन फिर भी वो लगातार आगे बढ़ने की कोशिश में लगी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने बीमारी के दौरान उनका सपोर्ट करने और उनकी हिम्मत बढ़ाने के लिए सभी का आभार जताया है. उन्होंने अपनी एक ऐसी मोनोक्रॉम तस्वीर शेयर की है, जिसमें कैंसर के पहले और बाद की सोनाली बेंद्रे दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर में सोनाली की कैंसर से जंग और जर्नी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है.

इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सोनाली ने लिखा 'अपने दर्द के के जरिए मजबूत रहें, उनसे फूल उगाएं. आपने इन फूलों को उगाने में मेरी मदद की है. आप भी खूबसूरती से खिलें, तेजी से.. कोमलता से खिलें. जैसे भी हो बस फूल की तरह खिलें.' इस पोस्ट में उन्होंने अपनी एक दोस्त तो भी टैग किया है. उन्होंने आगे लिखा 'रूपी कौर एक साल हो गए हैं. मैं बता नहीं सकती कि आप सभी कितने महत्वपूर्ण हैं. थैंक्यू मुझे इससे निकालने के लिए और मेरी मदद के लिए.'



बता दें कि साल 2018 में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने बताया कि वो हाई ग्रेड कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रही हैं. इलाज के लिए सोनाली लंबे समय तक न्यूयॉर्क में रहीं. इस दौरान सोनाली सोशल मीडिया के जरिए अपने दोस्तों और फैंस से लगातार जुड़ी रही. सोनाली अपनी इस बीमारी का इलाज करवाकर न्यूयॉर्क से जैसे ही लौटी उन्होंने  कैंसर के प्रति लोगों को जागरुक करने की ठानी. उन्होंने काम पर भी वापसी कर ली है.



कुछ समय पहले सोनाली ने 5वें इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस CAHACON 2019 में पहुंची थीं इस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कैंसर के इलाज के दौरान अपनी असहनीय पीड़ा को शेयर किया था. उन्होंने कहा था कि कैंसर का जल्द पता चलना बहुत जरूरी है. कैंसर इतना डरावना नहीं हैं, जितना इसका इलाज भयावह और दर्दनाक है. अगर पहले पता चलता तो इलाज में कम कीमत लगती और दर्द भी उतना भयानक नहीं होता.'

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर ने Adult फिल्म कैटेगरी में बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 5, 2019, 11:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...