कैंसर के दौरान सोनाली बेंद्रे को इस अभिनेत्री से मिलती थी हिम्मत

सोनाली ने बताया कि कैंसर से जूझते वक़्त मां और पति गोल्डी के अलावा एक और शख्स था जिससे वो मुश्किल वक़्त में प्रेरणा ले रहीं थीं.

News18Hindi
Updated: May 10, 2019, 7:11 PM IST
कैंसर के दौरान सोनाली बेंद्रे को इस अभिनेत्री से मिलती थी हिम्मत
सोनाली ने कहा कि मेरे इस मुश्किल दौर में मेरी मां और पति गोल्डी ने भी बहुत मदद की.
News18Hindi
Updated: May 10, 2019, 7:11 PM IST
हाई ग्रेड कैंसर का इलाज कराकर लौटीं सोनाली बेंद्रे ने अपनी कैंसर से जुड़ी हर अपडेट को आपने फैन्स के साथ शेयर किया. हाल ही में उन्होंने अपने इस कड़े संघर्ष के दौरान कौन कौन उनके साथ हिम्मत देने के लिए मौजूद रहा के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि परिवार और दोस्तों के अलावा अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने उनकी बहुत मदद की.

सोनाली ने कहा कि मनीषा इस स्टेज से गुज़र चुकी हैं इसलिए मैं उनसे प्रेरणा लेती हूं. सोनाली ने कहा कि मनीषा बहुत ही हिम्मत वाली हैं और अपनी जिन्दगी के इस हिस्से से जुड़ी बातें किताब में भी बयान कर चुकी हैं. गौरतलब है कि अभिनेत्री मनीषा कोइराला भी साल 2012 में कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ चुकी हैं. 2 साल चले संघर्ष के बाद साल 2014 में उन्हें कैंसर मुक्त घोषित कर दिया गया था.

जब सलमान खान की वजह से ख़राब हो गई थी फैन्स की ईद!



वहीं सोनाली ने कहा कि मेरे इस मुश्किल दौर में मेरी मां और पति गोल्डी ने भी बहुत मदद की. सोनाली कहती हैं कि अब मुझे लगता है कि गोल्डी से शादी करने का मेरा फैसला एकदम सही था.
रात भर रोती रहीं सोनाली

Loading...

वहीं हाल में सोनाली ने उस रात के बारे में बताया जब उन्हें अपनी बीमारी के बारे में पता चला था. सोनाली कलर्स इन्फिनिटी टीवी के शो 'BFF's with vogue' पर पहुंची थीं. यहां उन्होंने बताया कि जिस दिन उन्हें अपनी बीमारी के बारे में पता चला था वह रात पर भर रोती रहीं. सोनाली ने कहा, 'उस वक्त ऐसा लगा मानो आपको किसी तेज रफ्तार ट्रेन ने धक्का दिया हो.'



उन्होंने कहा, पूरी रात मैंने इस सच को स्वीकार किया. जब सुबह हुई तो मैंने फैसला लिया कि आज के बाद रोनाधोना बंद. अब से केवल खुशी होगी. सोनाली ने कहा कि इस मुश्किल वक्त में उनकी सहेलियों, पति और परिवार ने बहुत साथ दिया. सोनाली ने कहा, गोल्डी और मैं पिछले 16 सालों से साथ हैं. जब मुझे मेरी बीमारी का पता चला तो मैंने जाना कि मेरी जिंदगी में सबसे अहम वही हैं और मुझे उनकी सबसे ज्यादा परवाह है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 10, 2019, 7:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...