सोनम कपूर पर लगा लॉकडाउन का नियम तोड़ने का आरोप, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

सोनम कपूर पर लगा लॉकडाउन का नियम तोड़ने का आरोप, एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब
सोनम कपूर (Photo Credit- sonamkapoor/Instagram)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) पर सोशल मीडिया (Social Media) पर एक शख्स ने कोरोना वायरस (Coronavirus) लॉकडाउन के नियम तोड़ने (lockdown Rules) का आरोप लगाया तो एक्ट्रेस (Actress) ने भी जवाब दिया है.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के खौफ के बीच बॉलीवुड के लगभग सभी सेलेब्रिटीज घर पर ही समय बिता रहे हैं. वहीं इस बीच सभी सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त एक्टिव हैं. एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) सोशल अकाउंट के जरिए अपने फैंस से लगातार जुड़ी रहती हैं. सोनम इन दिनों लंदन में हैं और वहां से कई तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान सोनम के एक पोस्ट को देखकर किसी शख्स ने ट्वीट के जरिए उन पर लॉकडाउन के नियम (Lockdown Rules) तोड़ने और लोगों की जान खतरे में डालने का आरोप लगाया है. इस शख्स के आरोपों पर सोनम ने उसे मुंहतोड़ जवाब भी दिया है.

दरअसल, सोनम कपूर की एक इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीन शॉट लेकर ट्विटर पर एक शख्स ने उन पर आरोप लगाया कि वो क्वारंटाइन में नहीं हैं और इस तरह लॉकडाउन के नियम तोड़ रही हैं. इस फोटो में सोनम कपूर एक गार्डन में बैठी दिखाई दे रही हैं. इस शख्स ने एक्ट्रेस मौनी रॉय की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन पर भी ऐसा ही आरोप लगाया है. इस शख्स कहना है कि सोनम कपूर और मौनी रॉय जैसे लोगों की वजह से लोगों की जान भी खतरे में है और पुलिस से शिकायत हुई तो ये दोनों अरेस्ट भी हो सकती हैं.
इस शख्स के ट्वीट को देखकर सोनम कपूर को कई लोगों ने सपोर्ट भी किया है. सोनम कपूर को सपोर्ट कर रहे लोगों ने बताया है कि ये तस्वीर सोनम कपूर के घर की है, वो कहीं बाहर नहीं गई हैं. वहीं अपने सपोर्टर्स के ट्वीट को शेयर करते हुए सोनम कपूर ने अपने ऊपर लग रहे आरोपों पर मुंहतोड़ जवाब दिया है. सोनम कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'मैं अपने गार्डन में हूं जो मेरी बिल्डिंग से जुड़ा हुआ है. पूरी तरह से क्वारंटाइन में हूं. ऐसे लोगों को इग्नोर करें.'

बता दें कि सोनम कपूर इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में समय बिता रही हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ फुरसत के पलों की तस्वीरें शेयर करती दिखाई दे जाती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज