होम /न्यूज /मनोरंजन /VIDEO: 'कपूर' नहीं 'आहूजा' है सरनेम! किड्स ब्रांड के इस वीडियो से हुआ सोनम कपूर के बेबी बॉय के नाम का खुलासा

VIDEO: 'कपूर' नहीं 'आहूजा' है सरनेम! किड्स ब्रांड के इस वीडियो से हुआ सोनम कपूर के बेबी बॉय के नाम का खुलासा

सोनम कपूर के बेबी बॉय के नाम का खुलासा हो गया. (फोटो साभारः Instagram @sonamkapoor/mybabybabbles)

सोनम कपूर के बेबी बॉय के नाम का खुलासा हो गया. (फोटो साभारः Instagram @sonamkapoor/mybabybabbles)

Sonam Kapoor Baby Name: सोनम कपूर के न्यूबॉर्न बेबी बॉय के नाम का खुलासा हो गया है. इसका एक वीडियो सामने आया है. इस वीड ...अधिक पढ़ें

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा ने कुछ दिन पहले अपने बेबी बॉय का स्वागत किया है. सोनम ने 20 अगस्त को बेबी बॉय को जन्म दिया. पेरेंट बनने के बाद कपल बेहद खुश है और पेरेंटहुड को एन्जॉय कर रहे हैं. सोनम और आनंद ने अभी तक अपने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है. हालांकि सोनम की बहन रिया कपूर ने बेबी के निक नेम का खुलासा किया था. उन्होंने बताया कि वह बेबी को सिंबा कहकर पुकारती हैं. लेकिन अब बेबी के नाम का खुलासा हो गया है. इसका हिंट सोनम ने कुछ दिन पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था.

सोनम कपूर ने बेबी बॉय के लिए कस्टमाइज्ड कंबल और कपड़े बनवाए थे जिन पर बेबी का नाम लिखा हुआ था. बेबी का नाम ‘के आहूजा’ है और कई लोग सोच रहे हैं कि सोनम ने अपने बेटे का जो नाम रखा है, उसका पहला अक्षर ‘के’ शुरू होता है. सोनम को प्रेजेंट करने वाले किड्स ब्रांड ने भी इसकी झलक अपने एक वीडियो पोस्ट में दिखाई थी.

किड्स ब्रांड ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “हम सोनम कपूर को उनके जीवन के इस नए चैप्टर के लिए शुभकामनाएं देते हैं और इसका एक छोटा सा हिस्सा बनकर खुश हैं.” वीडियो में देख सकते हैं कि इसमें कुछ बेबी के आउटफिट और प्रोडक्ट हैं. कुछ आउटफिट पर ‘आहूजा’ लिखा हुआ है जबकि एक आउटपिट पर ‘बेबी के आहूजा’ लिखा हुआ है.

कपूर फैमिली में शानदार अंदाज में हुआ सोनम के बेटे का वेलकम, मौसी रिया कपूर ने निकनेम का किया खुलासा

पहले से अलग होगा सोनम का करियर

सोनम कपूर डिलीवरी से पहले वोग को दिए इंटरव्यू में फिल्मों में कमबैक को लेकर बात की. उन्होंने कहा था कि “यह प्रसव के बाद अलग होगा.” अब कपल की प्राथमिकताएं अपने न्यूबॉर्न बेबी पर क्रेंदित हो गई है. सोनम ने हाल ही में फेय डिसूजा हुई बातचीत में कहा कि अब उनका करियर पहले से बिल्कुल अलग होगा. उन्होंने कहा कि वह हमेशा फिल्मों के पीछे भागने में नहीं रहीं.

सोनम की बदली प्राथमिकताएं

सोनम कपूर ने कहा, “मैं बस अपना काम कर रही हूं. मुझे नहीं लगता कि यह बदलेगा, लेकिन प्राथमिकताएं बदल जाती हैं और मुझे लगता है कि बच्चा मेरा हो जाएगा. सच तो यह है कि उसने (बेबी) इस दुनिया में आना ही नहीं चुना. हमने उसे यहां लाने का फैसला किया है, इसलिए यह एक बहुत ही स्वार्थी फैसला है.” उन्होंने कहा कि वह एक मां के रूप में अपना बेस्ट परफॉर्मेंस देने की कोशिश करेंगी.

Tags: Sonam kapoor

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें