शादी के एक साल बाद सोनम कपूर ने जापान में मनाया अपना हनीमून, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें

शादी के एक साल बाद सोनम कपूर ने जापान में मनाया अपना हनीमून, सोशल मीडिया पर साझा की तस्वीरें
सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ अपनी जापान ट्रिप की तस्वीरें साझा की हैं.

सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपनी जापान ट्रिप की बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं.

  • Share this:
8 मई 2018 को शादी करने वाली सोनम कपूर ने अपनी शादी के लगभग एक साल बाद अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपना हनीमून मनाया. सोनम और आनंद ने अपने सोशल मीडिया पर जापान की कई तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वो काम से दूर पूरी मस्ती करते नज़र आ रहे हैं. वो इस पूरी ट्रिप को जैसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रजिस्टर कर रहे हैं.

सोनम ने अपने इंस्टाग्राम के ज़रिए बताया कि उन्हें और पति आनंद को शादी के बाद हनीमून का मौका नहीं मिला था. तो इसलिए ये ट्रिप उनके लिए जन्मदिन, हनीमून, एनिवर्सरी का मिला जुला रूप है.

सोनम ने अपने पोस्ट में लिखा,"मैं खुद को लकी मानती हूं कि अपने बेस्ट फ्रेंड से मैंने शादी की. हमें हनीमून का समय नहीं मिला इसलिए ये हनीमून, बर्थ डे, सालगिरह सब कुछ है और मैं इसे अपनी ज़िंदगी का अब तक का बिताया सबसे अच्छा समय मान रही हूं. शुक्रिया मेरे प्यार (आनंद)"



जापान में हनीमून
Anand Ahuja Sonam Kapoor
सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 8 मई 2018 को एक दूसरे से शादी की थी.


एक दूसरे के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें साझा करने वाले इस कपल को शादी के बाद वक्त नहीं मिला था. जहां सोनम के पास फिल्मों और फैशन प्रोडक्ट का प्रमोशन था वहीं आनंद को अपनी जूते की कंपनी के कई अहम स्टोर लॉन्च करने थे. लेकिन अब शादी के एक साल बाद इस कपल ने छुट्टी लेकर समय निकाला है.

18 जून को ये कपल जापान के शहर क्योटो में गया था जहां उन्होंने एक रिजॉर्ट में अपना समय बिताया. प्रकृति के बीच इस समय को सोनम ने अपने सबसे अच्छे समय के रूप में बिताया.

सोनम की अगली फिल्म 20 सितंबर को रिलीज़ होगी जिसका नाम होगा 'The Zoya Factor'. इस फिल्म में दक्षिण भारत के हीरो डुलकर सलमान उनके साथ नज़र आएंगे.

ये भी पढ़ें - सपना चौधरी के डांस शो की फीस जानते हैं ?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज