India लौटते ही सोनम कपूर ने एयरपोर्ट पर कराई जांच, अब पति के साथ खुद को किया कमरे में बंद

सोनम और उनकेे पति इस समय द‍िल्‍ली में हैं.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) कल शाम को ही अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ लंदन से लौटी हैं. एयरपोर्ट पर अपनी जांच कराने के बाद अब सोनम और उनके पति घर के कमरे में बंद हो गए हैं.

  • Share this:
    सोनम कपूर (Sonam Kapoor) हाल ही में अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ विदेश से वापस लौटी हैं. विदेश यात्रा से लौटते ही सोनम ने खुद को अपने पति के साथ अपने दिल्‍ली वाले घर के कमरे में बंद कर लिया है. दरअसल सोनम ने ये फैसला कोरोना वायरस के चलते लिया है. इतना ही नहीं सोनम और उनके पति ने खुद को सेल्‍फ क्वारंटाइन (खुद को लोगों की से अलग रखना) (Self Quarantine) कर लिया है. सोनम कपूर ने अपने इस फैसले की पूरी कहानी अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है.

    सोनम एक दिन पहले ही अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन से लौटी हैं. ऐसे में सोनम ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी (Instagram Story) में बताया है कि कैसे उनकी एयरपोर्ट पर जांच की गई और कैसे दिल्‍ली अपने घर पहुंचते ही उन्‍होंने खुद को अपने ससुराल वाले घर के कमरे में बंद कर लिया है. सोनम ने कहा, 'आनंद और मैं दिल्‍ली वापस आ गए हैं और हम अपने कमरे में हैं. मैं यहां एयरपोर्ट के सभी लोगों का शुक्रिया करना चाहूंगी जिन्‍होंने बड़े आराम से बिना किसी पैनिक के हमारी जांच की. यहां सब कुछ काफी अच्‍छा और जिम्‍मेदारी के साथ हो रहा था. मैं और आनंद हैरान थे कि लंदन एयरपोर्ट पर ऐसा कुछ नहीं हो रहा था.'

    सोनम ने आगे कहा, 'हम भारत पहुंचे तो हमें यहां इमिग्रेशन से पहले एक फॉर्म भरना था. हमसे कुछ सवाल पूछे गए कि पिछले 25 दिनों में हमने कहां की यात्रा की है. भाग्‍यवश हम ऐसे किसी देश नहीं गए जहां ये वायरस बहुत ज्‍यादा फैल रहा है. हमने उन्‍हें पूरी जानकारी दी. फिर हमारे टैंप्रेचर चेक किए गए. मेरा, आनंद का और मेरे स्‍पॉटबॉय का जो हमारे परिवार की तरह है. इसलिए हम उसकी सेहत को लेकर भी काफी चिंतित थे. हम बिल्कुल ठीक हैं और मैं यहां तारीफ करना चाहूंगी जिस तरह से हमारे अधिकारी इस पूरी परिस्‍थिति से निपट रहे हैं.'

    सोनम कपूर ने आनंद आहूजा से शादी की हैै.


    उन्‍होंने कहा, 'बाद में हमारे पासपोर्ट भी चेक किए गए जो बहुत ही जिम्‍मेदारी भरा था. फिर हमने अपने ग्‍लब्‍स पहने. सब की चेकिंग की. हमारी सरकार बहुत ही अच्‍छा काम कर रही है. हम दोनों अपने घर लौट आए हैं और हम काफी खुश हैं. आनंद और मुझमें इस वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं लेकिन क्‍योंकि हम अपने पैरेंट्स और दादी के साथ रहते हैं इसलिए हम खुद को सेल्‍फ क्वारंटाइन कर रहे हैं.' सोनम ने कहा कि ये हमारी जिम्‍मेदारी है कि हम इस सब में प्रशासन की मदद करें और इस बीमारी को फैलने से रोकें.








    View this post on Instagram





    @sonamkapoor's Insta stories about their travelling & Corona virus | #SonamKapoor


    A post shared by Sonam K Ahuja Turkey FC (@sonamlogy) on






    बता दें कि सोनम ही नहीं, बॉलीवुड के कई सितारों ने इस समय खुद को घरों में बंद कर लिया है और वह लोगों को भी ऐसा ही करने की अपील कर रहे हैं, ताकि इस वायरस को फैलने से रोका जा सके.

    ये भी पढ़ें :-कोरोना वायरस के चलते होम आइसोलेशन में गए अमिताभ? जानें हाथ पर ठप्पे की हकीकत

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.