बहन रिया कपूर पर अभद्र कमेंट डिलीट नहीं करने पर भड़कीं सोनम कपूर ने कही यह बात

बहन रिया कपूर पर अभद्र कमेंट डिलीट नहीं करने पर भड़कीं सोनम कपूर ने कही यह बात
सोनम कपूर अपनी बहन रिया कपूर के साथ.

इंस्टाग्राम ने फिल्म निर्माता रिया कपूर (Rhea Kapoor) के खिलाफ ऐप पर दी गई मौत की विश को डिलीट करने से इंकार कर दिया है. इससे रिया कपूर की बहन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भड़क गई हैं.

  • Share this:
इंस्टाग्राम ने फिल्म निर्माता रिया कपूर (Rhea Kapoor) के खिलाफ ऐप पर दी गई मौत की धमकियों को डिलीट करने से इंकार कर दिया है. इससे रिया कपूर (Rhea Kapoor) की बहन सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भड़क गई हैं. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में सोनम ने ऐप की प्रतिक्रिया के स्क्रीनशॉट को शेयर किया है, जिसमें रिया पर अपमानजनक टिप्पणी की गई थी.

सोनम कपूर ने स्क्रीनशॉट के साथ लिखा है, ‘इंस्टाग्राम को नहीं लगता कि मौत की ऐसी दुआ उसकी गाइडलाइन का वायलेशन है या उनकी भारत की टीम हिंदी नहीं पढ़ सकती है.’ इंस्टाग्राम ने रिया की उस रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि अपमानजनक टिप्पणी करने वाले ने उनके डेथ की विश की है जो इंस्टाग्राम के कम्यूनिटी गाइडलाइन के खिलाफ है. इंस्टाग्राम ने सुझाव दिया है कि वे उस व्यक्ति को अनफॉलो, म्यूट या ब्लॉक कर सकती हैं.

रिया ने इस्टाग्राम से पूछा? क्या आप कम्यूनिटी को सेफ रखने का अपना काम कर रहे हैं?
हिंदुस्तान टाइम्स में छपी खबर के अनुसार रिया ने लिखा है कि, ‘बेशक मैं इस व्यक्ति को ब्लॉक कर दूंगी लेकिन क्या आप कम्यूनिटी को सेफ रखने का अपना काम कर रहे हैं?’ उन्होंने यह भी उस टिप्पणी के स्क्रीनशॉट को साझा किया है, जिसमें वह अभद्र टिप्पणी लिखी हुई है. रिया ने लिखा है कि, ‘बहुत अच्छा. बेशक मैं बिना सोचे समझे, बेवजह घृणा फैलाने वाले कमेंट करने वाले लोगों को ब्लॉक कर खुश हूं, लेकिन यह क्या बात हुई कि मौत की विश करना इंस्टाग्राम की कम्युनिटी गाइडलाइन का उल्लंघन नहीं है?’



इससे पहले पिछले महीने, सोनम ने ट्रोल्स पर जमकर भड़ास निकाली थी और उन पर किए गए ऑनलाइन हेट कमेंट को साझा किया था. सोनम कपूर ने तब एक पोस्ट में लिखा था कि, हां, मैंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट का कमेंट सेक्शन और पैरेंट कमेंट सेक्शन बंद कर दिया है क्योंकि मैं नहीं चाहती कि मेरे 64 वर्षीय माता-पिता इस स्थिति से गुजरें. वे यह डिजर्व नहीं करते हैं. मैं अपने मानसिक स्वास्थ्य और अपने माता-पिता को बचाने के लिए अपने आपको उस डर से बाहर नहीं कर रही हूं, मैं इसे अपने कॉमन सेंस से बाहर कर रही हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading