सोनम कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट कर इस ओर किया इशारा

सोनम पिछले मंगलवार को ही लंदन (London) से मुंबई लौटी हैं. फोटो साभार: @SonamKapoor Instagram

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) पिछले मंगलवार को ही लंदन (London) से मुंबई लौटी हैं. सोनम के फैंस उनको देखकर खुश थे तो कुछ लोग उनके प्रेग्नेंट होने के कयास भी लगा रहे थे.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) कुछ दिन पहले भारत (India) लौटी हैं. सोनम पिछले मंगलवार को ही लंदन (London) से मुंबई लौटी हैं. बेटी के आने की खुशी में पापा अनिल कपूर खुद एयरपोर्ट पर उन्हें रिसीव करने के लिए पहुंचे थे. सोनम एयरपोर्ट पर अपने पापा को देखकर भावुक नजर आईं. सोनम के फैंस उनको देखकर खुश थे तो कुछ लोग उनके प्रेग्नेंट होने के कयास भी लगा रहे थे. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है.

    सोमवार को सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया, जिसमें वह हॉट ड्रिंक पीती नजर आ रही हैं. उन्होंने स्टोरी पर कैप्शन देते हुए लिखा, "मेरे पीरियड्स का पहला दिन के लिए गर्म पानी की बोतल और अदरक की चाय..." कई ऑनलाइन यूजर सोनम की पोस्ट पर कमेंट कर यह कह रहे थे कि वह और उनके पति आनंद आहूजा अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. अब सोनम ने सारे अफवाहों को खारिज कर दिया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं है.

    Soanm
    सोनम पिछले मंगलवार को ही लंदन (London) से मुंबई लौटी हैं. फोटो साभार: @SonamKapoor Instagram


    आपको बता दें कि, सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर निकलीं, उन्होंने देखा कि पापा अनिल कपूर (Anil Kapoor) उन्हें खुद लेने पहुंचे हैं, ये देखकर वह खुद को रोक नहीं सकीं और पापा... पापा... कहने लगी. अपने पापा के करीब आते ही वह इमोशनल हो गईं और गले लगकर रोने लगीं. सोनम और अनिल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसमें सोनम बड़े ही प्यार से अपने पापा को गले लगाती नजर आ रही हैं.

    याद दिला दें, कि सोनम कपूर पिछले कई महीने से पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रह रही थी. इसके पीछे की वजह कोरोना और उनके पति का बिजनेस दोनों ही था. सोशल मीडिया पर कई बार अपनी पोस्ट में वह शेयर करती थीं कि उन्हें अपने घर, परिवार और भारत की बेहद याद आ रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.