पति आनंद को 'गौतम बुद्ध' बुलाती हैं सोनम कपूर, बोलीं- 'मुझसे शादी नहीं होती तो...'

हाल ही में दोनों ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई है.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) को लेकर कई मजेदार बातें बताई, उन्होंने बताया कि अगर आनंद की शादी उनसे नहीं होती तो वो क्या करते.

  • Share this:
    मुंबई- सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) जब से लंदन से लौटे हैं वो तब से दिल्ली (Delhi) में सेल्फ आइसोलेशन में हैं. दोनों इन दिनों अपने क्वालिटी टाइम को एंजॉय कर रहे हैं. हाल ही में दोनों ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई. ये जश्न वीडियो कॉल पर मनाया गया, जिसमें अनिल कपूर (Anil Kapoor) अपनी पत्नी के साथ मौजूद रहे. सोमन इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव हैं और लॉकडाउन के दौरान की उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं. हाल ही सोनम ने अपने पति को लेकर कई मजेदार बातें बताई, उन्होंने बताया कि अगर आनंद की शादी उनसे नहीं होती तो आनंद क्या करते.

    सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और आनंद आहूजा (Anand Ahuja) का रिलेशन कितना प्यारा है, ये उनके सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों और वीडियो के जरिए पता चलता है. दोनों के तालमेल की दुनिया कायल है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने बताया कि वो आनंद को किस नाम से पुकारती हैं.



     




    View this post on Instagram




     

    Snapshots of Quarantine; @vegnonveg for @hypebeast .. #StayHomeSnaps #ShotOniPhone


    A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on





    इस बातचीत में उन्होंने बताया कि मैं आनंद को गौतम बुद्ध (Gautam Buddha) बुलाती हूं. अगर उनकी मुझसे शादी न हुई होती तो वह निश्चित ही जंगल जाकर साधु बन गए होते. सोनम ने कहा कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं और मैं आनंद से शादी करके खुद को लकी फील करती हूं.



     




    View this post on Instagram




     

    Lockdown love #anandahuja with #SonamKapoor ❤ . . #lockdown4.0 #viralbhayani @viralbhayani


    A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on






    सोनम ने कहा कि वह इतने सीधे हैं कि कभी-कभी मुझे उन पर गुस्सा आ जाता है. वह हमेशा नियम फॉलो करते हैं चाहें एयरपोर्ट पर लंबी लाइन में ही क्यों न लगना हो. सर्विसेज की कीमत चुकाने के बाद भी वह इनका फायदा नहीं उठाते हैं और ऐसे में मुझे भी उनकी बात माननी पड़ती है.

    वर्क फ्रंट पर बात करें तो सोनम कपूर को 'द जोया फैक्टर' में दलकीर सलमान के साथ देखा गा था.  इसमें उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर दुलकर सलमान के साथ काम किया था. हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्मेंस नहीं किया था लेकिन सोनम के काम को बहुत पसंद किया गया. उन्होंने किसी प्रॉजेक्ट की घोषणा नहीं की है, लेकिन खबरें हैं कि वह करीना के साथ 'वीरे दी वेडिंग' के सीक्वल में आ सकती हैं.

    ये भी पढ़ें- फिल्मों के Online रिलीज पर INOX ने जताई नाराजगी तो इस निर्देशक ने मांग डाला हिसाब

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.