Home /News /entertainment /

sonam kapoor can t wait to see anil kapoor on big screen arjun kapoor review the jug jugg jeeyo pr

Jug Jugg Jeeyo: सोनम कपूर फिल्म देखने के लिए हैं बेताब तो अर्जुन कपूर ने किया Review, अक्षय कुमार बोले- थियेटर जाइए

अनिल कपूर को  फिर से बड़े पर्दे पर देखना चाहती हैं  सोनम कपूर.  (फोटो साभार: sonamkapoor/Instagram)

अनिल कपूर को फिर से बड़े पर्दे पर देखना चाहती हैं सोनम कपूर. (फोटो साभार: sonamkapoor/Instagram)

करण जौहर (Karan Johar) के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. सोनम कपूर, अक्षय कुमार, सारा अली खान, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल जैसे बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज ने फिल्म की सफलता के लिए शुभकामनाएं दे हुए फिल्म देखने की अपील की है.

अधिक पढ़ें ...

राज मेहता (Raj Mehta) के निर्देशन में बनी फैमिली एंटरटेनिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) थियेटर में रिलीज हो गई है. वरुण धवन (Varun Dhawan) कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ,नीतू कपूर, अनिल कपूर और मनीष पॉल स्टारर फिल्म की सफलता के लिए तमाम सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर शुभकामनाओं की बौछार कर दी है. सोनम कपूर जहां अपनी पापा की फिल्म देखने लिए बेताब हैं वहीं अर्जुन कपूर ने तो रिव्यू ही दे दिया है. अक्षय कुमार ने भी नए अंदाज में बेस्ट विशेज दी हैं.

अनिल कपूर की बड़ी बेटी सोनम कपूर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘का पोस्टर शेयर कर लिखा है ‘आपको फिर से बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार नहीं कर सकती डैडी’. इसके साथ ही आगे लिखा है ‘आप लोग जाइए और ‘जुग जुग जियो’ देखिए’. बेटी के इस पोस्ट पर अनिल कपूर ने प्यार जताते हुए कहा कि ‘लव यू बेटी मिस यू’. वहीं छोटी बेटी रिया कपूर ने भी पोस्ट कर लिखा ‘मूवीज देखने जाने का समय आ गया है’.

(फोटो साभार: sonamkapoor/Instagram)

अर्जुन कपूर के अंदाज में ‘जुग जुग जियो’ का रिव्यू
वहीं अर्जुन कपूर ने फिल्म को फैमिली एंटरटेनर बताते हुए रिव्यू ही कर डाला. इंस्टा स्टोरी पर एक लंबा पोस्ट लिखा है ‘अनिल कपूर आपको हंसाते और गुदगुदाते हैं. नीतू आंटी आपसे कनेक्ट कर रुलाती हैं. वरुण आपको रिलेशनशिप में मैनेज करने में मचने वाली अफरा-तफरी का एहसास करवाते हैं. कियारा एक शांति का एहसास करवाती हैं जो फैमिली को बांधकर साथ रखने के लिए जरूरी है. मनीष और प्राजक्ता इनसे जोड़े रखने में मददगार हैं. राज ने शानदार फैमिली एंटरटेनर बनाई है. करण और अपूर्वा को बेस्ट विशेज’.

अक्षय कुमार ने ‘जुग जुग जियो’ टीम की तारीफ की
अक्षय कुमार ने सुबह-सुबह ही एक वीडियो पोस्ट कर ‘जुग जुग जियो’ के सारे एक्टर्स की तारीफ करते हुए कहा ‘आज फ्राइडे है,यानी थियेटर जाने का दिन और इस फ्राइडे रिलीज हुई है एक बहुत बढ़िया फिल्म जुग जुग जियो, जिसमें एक्टर्स भी एक से बढ़कर एक हैं..अनिल कपूर, नीतू सिंह, वरुण धवन, कियारा आडवाणी. करण जौहर और अपूर्व मेहता ने इसे प्रोड्यूस किया है और अच्छी खबर ये है कि इसे डायरेक्ट किया है मेरे फ्रेंड राज मेहता ने. आखिर में बलैया लेते हुए अक्षय कहा ‘जुग जुग जियो’.

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


इनके अलावा सारा अली खान, विक्की कौशल जैसे कई बॉलीवलुड सेलिब्रिटीज ने फिल्म की तारीफ करते हुए शुभकामनाएं दी हैं. शुद्ध फैमिली एंटरटेनर कॉमेडी फिल्म को अच्छा रिस्पॉंस मिल रहा है.

Tags: Akshay kumar, Anil kapoor, Arjun kapoor, Kiara Advani, Neetu Kapoor, Sonam kapoor, Varun Dhawan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर