सोनम कपूर की शादी की तीसरी सालगिरह, मम्मी सुनीता ने दिया खास अंदाज में आशीर्वाद

सोनम कपूर की शादी की तीसरी सालगिरह. (Photo Credits : kapoor.sunita/Instagram)

सोनम कपूर की शादी की तीसरी सालगिरह. (Photo Credits : kapoor.sunita/Instagram)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) शादी की तीसरी सालगिरह मना रही हैं. इस मौके पर सुनीता कपूर (Sunita Kapoor) ने अपनी बेटी-दामाद के खुशहाल जीवन की कामना करते हुए फोटोज शेयर किए.

  • Share this:

मुंबई: बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और सुनीता कपूर  (Sunita Kapoor) की बेटी सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) की शादी के तीन साल हो गए हैं. 8 मई 2018 को एक्ट्रेस सोनम की शादी बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ हुई. इस खास मौके पर सोनम की मां सुनीता कपूर ने भी अपनी बेटी और दामाद को बड़े ही खास अंदाज में वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है.

सुनीता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी और दामाद की कुछ खास फोटोज को शेयर करते हुए खुशहाल जिंदगी के लिए बधाई दी. सुनीता ने कैप्शन में लिखा ‘ हैप्पी हैप्पी एनिवर्सरी ... ईश्वर का आशीर्वाद तुम दोनों पर बना रहे. आपका प्यार दिन पर दिन बढ़ता रहे.  आपके दिन हंसी से भरे रहें, हमेशा खिलखिलाते रहें. खूबसूरत और शानदार पलों के साथ साल दर साल आगे बढ़ते जाए. आप दोनों को ढेर सारा प्यार’.


सुनीता कपूर के इस पोस्ट कर फैंस के साथ-साथ फैमिली के लोग भी सोनम और आनंद को बधाई दे रहे हैं. इस पोस्ट पर संजय कपूर ने भी बधाई देते हुए लिखा 'हैप्पी एनिवर्सरी ब्यूटीफुल पीपल,सोनम कपूर, आनंद आहूजा'. सोनम ने अपनी मम्मी की इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा 'मिस यू एंड लव यू मम्मा'.

अपने फैशन सेंस के लिए मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी मुबंई के बांद्रा स्थित हवेली में हुई थी.




अनिल कपूर की बेटी सोनम की शादी में इंडस्ट्री के लगभग हर बड़े स्टार्स पहुंचे थे.


आनंद आहूजा लंदन के एक मशहूर बिजनेसमैन हैं. बिजनेस की दुनिया में उनका बड़ा नाम है.  रिपोर्ट्स के अनुसार आनंद आहूजा की सालाना कमाई यूएसडी 450 मिलियन है, जो भारतीय करेंसी के अनुसार 3000 करोड़ रुपये आंकी जाती है.


सोनम कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'सांवरिया' से की थी. ये रणबीर कपूर की भी बॉलीवुड डेब्यू थी. इसके बाद 'दिल्ली-6', 'नीरजा', 'प्रेम रतन धन पायो', 'वीरे दी वेडिंग' और 'रांझणा' जैसी फिल्मों में उन्होंने काम किया.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज