शादी के बाद किराये के घर में रहने को मजबूर हैं सोनम कपूर

शादी के बाद किराये के घर में रहने को मजबूर हैं सोनम कपूर
सोनम ने हैरान करने वाला खुलासा किया कि शुरुआत में जब आनंद और उनकी मुलाकात हुई थी, तो आनंद ने सोनम को अपने बेस्ट फ्रेंड के लिए पसंद किया था और काफी कोशिशें भी की थीं जिससे सोनम और उनके बेस्ट फ्रेंड की जोड़ी बन जाए.

पहले चर्चा थी कि शादी के बाद सोनम कपूर लंदन शिफ्ट हो जाएंगी, लेकिन अब उनके मुंबई में ही रहने की तैयारी चल रही है. इसके लिए वह किराये पर घर भी ढूंढ रही हैं.

  • Share this:
शादी के बाद से सोनम कपूर को शायद ही सांस लेने का भी वक्त मिला हो. 8 मई को शादी होने के पांच दिन बाद ही सोनम कान फिल्म फेस्टिवल के लिए रवाना हो गईं. इसके बाद वह अपनी आने वाली फिल्म वीरे दी वेडिंग के प्रमोशन में जुट गईं. इसी बीच सोनम मुंबई में घर भी ढूंढ रही हैं और इस सबके बीच ही जब उनके पति आनंद लंदन से लौटे, तो बाकी सारे काम छोड़कर सोनम उन्हें लेने एयरपोर्ट भी पहुंची. आखिर इतने सारे काम कैसे कर रही हैं सोनम कपूर-

ढूंढ रही हैं मुंबई में किराये का घर
वैसे चर्चा थी कि शादी के बाद सोनम लंदन में सेटल होने वाली हैं, लेकिन ताजा खबर ये है कि वो यहीं रहने का इंतजाम कर रही हैं. फिलहास सोनम मुंबई में अपने मम्मी-पापा के साथ उनके जुहू वाले घर में रह रही हैं. उनका नया घर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में तैयार हो रहा है. इसे पूरा होने में लगभग एक साल का समय लगेगा. इस बीच सोनम किराये पर भी घर ढूंढ रही हैं, लेकिन अभी उन्हें कोई अच्छा-सा घर नहीं मिला है. वैसे बॉलीवुड टाइम्स से बातचीत में सोनम ने बताया कि वह जुहू के आस-पास ही घर लेना चाहती हैं. लंदन में भी सोनम और आनंद ने दो कमरों वाला एक फ्लैट खरीदा है.

Sonam kapoor and anand ahujaसोनम कपूर और आनंद आहूजा
जब आनंद को लेने पहुंची एयरपोर्ट


शनिवार को सोनम कपूर मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं. वह यहां पति आनंद आहूजा को रिसीव करने पहुंची थीं. एयरपोर्ट पर आनंद जहां फॉर्मल लुक में नजर आए वहीं सोनम लाइट ऑरेंज कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही थीं. और आनंद से मिलने की खुशी भी उनके चेहरे पर साफ नजर आ रही थी.

 

कान फिल्म फेस्टिवल में छाई सोनम की मेहंदी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज