लाइव टीवी

सोनम कपूर पहुंची शनि दरबार, लाल लिबास में मांगी ये मनोकामना

News18Hindi
Updated: September 14, 2019, 5:42 PM IST
सोनम कपूर पहुंची शनि दरबार, लाल लिबास में मांगी ये मनोकामना
सोनम कपूर पहुंची शनि दरबार, लाल लिबास में मांगी ये मनोकामना

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म "द ज़ोया फैक्टर" ( The zoya factor) के प्रचार में व्यस्त हैं. वहीं आज अभिनेत्री ने एक बार फिर लाल रंग की ड्रेस में द ज़ोया फैक्टर के लिए 'गुड-लक' की मनोकामना करने के लिए शनि मंदिर पहुंची.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 14, 2019, 5:42 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड (Bollywood )फिल्म द ज़ोया फैक्टर ( The zoya factor) की सफलता के लिए फिल्म के रिलीज होने से पहले ही अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) मुंबई के एक शनि मंदिर गई. वहां अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना किया. शनि हिंदू धर्म में एक नवग्रह देवता हैं जिन्हें 'कर्मफल दाता' कहा जाता है, जो कर्म के अनुसार परिणाम और न्याय देने के लिए जाने जाते है.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म "द ज़ोया फैक्टर" ( The zoya factor) के प्रचार में व्यस्त हैं. वहीं आज अभिनेत्री ने एक बार फिर लाल रंग की ड्रेस में द ज़ोया फैक्टर के लिए 'गुड-लक' की मनोकामना करने के लिए शनि मंदिर पहुंची. फिल्म 'द ज़ोया फैक्टर' में दिखाया जाएगा कि कैसे सोनम कपूर भारतीय टीम के लिए 'लकी चार्म' साबित होती है और इसलिए अभिनेत्री यह सुनिश्चित करना चाहती है कि यह 'गुड-लक' उनकी आगामी फिल्म के साथ-साथ दुलकर सलमान के लिए भी शुभ साबित हो. इस शुभ अवसर पर सोनम नाम मात्र के मेकअप और लाल रंग की एथनिक ड्रेस में नजर आईं.



बता दें कि 'द जोया फैक्टर' एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है. इसके बाद से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहा है. फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने वाली है.


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 5:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...