सोनम कपूर की ये फोटो देखते ही 'चिल्ला' पड़ीं सास, एक्ट्रेस ने भी दे दिया जवाब

सोनम कपूर

इन दिनों एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) पति आंनद आहूजा को लेकर, सास प्रिया आहूजा से दूर-दूर रह रही हैं. दोनों एक ही घर में रहते हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. अमेरिकी विचार और लेखक मार्क ट्वेन (Mark Twain) को कोट के इस्तेमाल के बाद अब वो एक तस्वीर के लिए चर्चा में जिसमें वो काले कपड़े में केक बनाती नजर आ रही हैं. इसके कैप्‍शन में उन्होंने बताया कि आज चॉकलेट वॉलनट केक बनाया है. लोगों का कहना है कि उन्होंने पति आनंद आहूजा के लिए बनाया था.

    लेकिन तब इस केक की चर्चा काफी बढ़ गई जब इस पर सोनम कपूर की सास प्र‌िया आहूजा का कमेंट आ गया. जैसे ही प्रिया ने सोनम को इस तरह काम करते देखकर वो एकदम से खुशी के मारे चिल्लाने वाले अंदाज में पूछ बैठीं, "केक तो बहुत मजेदार है बेटा है. लेकिन ये बढ़ते हुए वेट को कैसे संभाले? केक सभी को बहुत पसंद आ रहा है."

    सासू मां की ओर से इतना उत्साह भरा सवाल सुनकर सोनम से भी नहीं रहा गया तो उन्होंने अपने सासू मां का जवाब दे दिया. वजन बढ़ने को लेकर सासू मां की ओर से पूछे गए सवाल पर सोनम कपूर ने कहा, "आप तो एकदम सही हैं." सोनम ने कम शब्दों में अपनी सासू मां को एकदम फिट बता दिया.



    इससे पहले दोनों को खिड़की से दूर से बात करते देखा गया था. सोनम कपूर फर्स्ट फ्लोर की खिड़की से बात कर रही थीं तो वहीं उनकी सास प्र‌िया आहूजा ग्राउंड फ्लोर से उनसे बात कर रही थीं.




    असल में ये सास-बहू इन दिनों एक ही घर में रहते हुए एक-दूसरे से दूरी बनाए हुए हैं. इसकी वजह कुछ और नहीं कोरोना वायरस है. असल में लॉकडाउन के कुछ समय पहले ही सोनम लंदन में थीं. जबकि उनके पति बाहर थे. बाद में दोनों लंदन में मिले और वहां से साथ ही दिल्ली लौटे. आने के बाद से दोनों खुद को आइसोलेशन में रखा है. दोनों इन दिनों लोगों से दूसरी बनाकर रखे हुए हैं.




    हाल ही में उनकी एक फोटो बॉलीवुड एक्ट्रैस सोनम कपूर (bollywood actress sonam kapoor )ने एक ट्विट (Tweet) किया. ये ट्वीट में उन्होंने प्रसिद्ध अमेरिकी विचार और लेखक मार्क ट्वेन (Mark Twain) को कोट किया. ट्वीट में कहा था, 'कभी भी बेवकूफ लोगों के साथ बहस न करें, वे आपको अपने स्तर तक खींच लेंगे और फिर आपको अपने अनुभव से हरा देंगे.' यह भी काफी वायरल हुआ था.

    यह भी पढ़ेंः उर्वशी रौतेला का नया गाना 'कंगना विलायती' रिलीज, सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.