• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD SONAM KAPOOR HUSBAND ANAND AHUJA WISHES HER IN UNIQUE STYLE SAYS YOU ARE MY WALLPAPER PR

सोनम कपूर को पति आनंद आहूजा ने दिया अनोखा गिफ्ट, एक्ट्रेस ने कहा- 'Love You'

आनंद आहूजा ने सोनम कपूर का दिल जीता. (फोटो साभार: anandahuja/Instagram)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के बर्थडे के मौके पर उनके हस्बैंड आनंद आहूजा (Anand Ahuja) ने उन्हें अनोखे अंदाज में विश किया और सोनम की चाहत पूरी की.

  • Share this:
    मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor)  आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. उनका जन्म 9 जून को 1985 को मुंबई में हुआ था. सोनम के बर्थडे पर फैमिली, फ्रेन्ड्स के साथ-साथ फैंस भी एक्ट्रेस को लंबी उमर के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. इस खास मौके पर उनके पापा अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने उनकी बचपन की फोटोज शेयर कर जन्मदिन की बधाई दी, तो हस्बैंड आनंद आहूजा (Anand Ahuja) भी पीछे नहीं रहें. आनंद ने अपनी प्यारी वाइफ को विश करते हुए उनकी तस्वीर को अपने मोबाइल का वॉलपेपर बना लिया. आनंद आहूजा के इस क्रिएटिव आइडिया पर सोनम की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

    दरअसल आनंद आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है. इस फोटो से लग रहा है कि आनंद और सोनम किसी थियेटर में बैठे हुए हैं. ब्लैक कलर के गॉगल को नीचे खिसका कर सोनम आनंद की आंखों में देखते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ कैप्शन में आनंद ने लिखा ‘मुझे पता है कि तुम्हें वॉलपेपर कितने पसंद हैं- इसीलिए तुम अकेली ऐसी वॉलपेपर हो जिसकी मुझे जरूरत है. हैप्पी बर्थडे मेरी वॉलपेपर’. आनंद के शेयर किए फोटो पर 01.14 का समय दिखा रहा. इसके साथ ही नीचे  Wenesday 9  जून लिखा दिख रहा है.

    (साभार: anandahuja/Instagram)


    अपने हस्बैंड के इस अनोखे गिफ्ट पर हंसते हुए सोनम ने कमेंट किया ‘हाहाहाहाहा,लव यू सो मच’.  इस पर प्यार जताते हुए फैन सोनम कपूर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. वहीं इस पर एक फैन ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा ‘हैप्पी बर्थडे सोनम कपूर ! सच्चाई ये है कि इस तरह का वॉलपेपर इसलिए लगाया है क्योंकि वह खुद भी बहुत अच्छे दिख रहे हैं’.

    बता दें कि 8 मई 2018 को एक्ट्रेस सोनम की शादी बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ हुई थी. वह लंदन के एक मशहूर बिजनेसमैन हैं. बिजनेस की दुनिया में उनका बड़ा नाम है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आनंद आहूजा की सालाना कमाई USD 450 मिलियन है, जो भारतीय करेंसी के अनुसार 3000 करोड़ रुपये आंकी जाती है.