लाइव टीवी

'मिस्टर इंडिया' के रीमेक पर भड़कीं सोनम कपूर, बोलीं- 'मेरे पापा से तो चर्चा कर लेते'

News18Hindi
Updated: February 22, 2020, 4:24 PM IST
'मिस्टर इंडिया' के रीमेक पर भड़कीं सोनम कपूर, बोलीं- 'मेरे पापा से तो चर्चा कर लेते'
सोनम कपूर ने सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया.

सोनम के अहूजा (Sonam K Ahuja) 'मिस्‍टर इंडिया' 1987 के रिमेक से नाखुश नजर आ रही हैं. इस बात की नाराजगी उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2020, 4:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर फिल्म 'मिस्टर इंडिया' (Mr. India) के रीमेक को लेकर हो रहे चर्चों के बाद बॉलीवुड गलियारों में तरह-तरह के चर्चे हैं. लेकिन एक सच ये भी है कि ऑरिजनल फिल्म से जुड़े कलाकारों के बारे में इसकी कोई जानकारी नहीं है. डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने इस संबंध में ट्वीट किया था, जिसके बाद बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍ट्रेस सोनम के अहूजा (Sonam K Ahuja) 'मिस्‍टर इंडिया' 1987 के रिमेक से नाखुश नजर आ रही हैं. इस बात की नाराजगी उन्होंने सोशल मीडिया पर जाहिर की है.



 







View this post on Instagram




 

Mr. India and Malang!🎬 1987 and 2020! Dad, your timeless appearance, hard work and talent inspires us all! Wishing you and the entire crew of Malang all the very best! @anilskapoor ❤ #UnleashTheMadness #FlashbackFriday


A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on





सोनम के अहूजा (Sonam K Ahuja) ने ट्विटर पर पोस्‍ट कर कहा, 'मुझसे बहुत से लोग 'मिस्टर इंडिया' के रिमेक के बारे में पूछ रहे हैं. सच कहूं तो मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता. यहां तक की मेरे पिता को भी इस बात की कोई जानकारी नहीं है. हमें इस बात का पता तब चला जब अली अब्‍बास ने इस‍की जानकारी ट्विटर पर दी. मुझे ये बात बहुत बुरी लगी कि इस बात को गुप्‍त रखा गया. लेकिन अगर यह सच है तो, किसी ने मेरे पिता और शेखर अंकल से इस विषय पर चर्चा नहीं की है, जिन्‍होंने इस फिल्‍म अहम भूमिका निभाई है.

 



इसी पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा कि ये बहुत दुखद है. मेरे पिता की इस फिल्‍म से कई यादें जुड़ी हुई हैं. उन्‍होंने बड़े दिल से इस फिल्‍म में अपनी भूमिका निभाई थी. इस खबर ने मेरे पिता को बहुत आहात पहुंचाया है. मुझे लगता है कि बॉक्‍स ऑफिस में अपनी जगह बनाने से पहले किसी की मेहनत और इज्‍जत सबसे पहले होनी चाहिए.

 



कुछ दिनों पहले ही डायरेक्‍टर अली अब्‍बास ने ट्वीट कर इस बात की घोषणा की थी कि वह मिस्‍टर इंडिया की रीमेक बनाने जा रहें हैं जफर ने ट्वीट कर लिखा की 'मैं इस बात की घोषणा करते हुए बेहद उत्‍साहित हूं कि मैं जल्द ही एक आईकॉनिक फिल्‍म 'मिस्‍टर इंडिया' की रीमेक बनाने जा रहा हूं. लेकिन अब तक इस फिल्‍म में कौन अभिनय करेगा यह बात सुनिश्चित नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें :-विक्की कौशल की 'भूत' ने पहले दिन लोगों को डराया, लेकिन BOX OFFICE नहीं मची धूम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 22, 2020, 4:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर