लाइव टीवी

सोनम कपूर के साथ ब्रिटिश ऐयरवेज की फ्लाइट में हुआ कुछ ऐसा, कहा - 'अब कभी नहीं जाऊंगी'

News18Hindi
Updated: January 9, 2020, 9:57 PM IST
सोनम कपूर के साथ ब्रिटिश ऐयरवेज की फ्लाइट में हुआ कुछ ऐसा, कहा - 'अब कभी नहीं जाऊंगी'
सोनम कपूर ने ट्ववीट कर ये बात कही है. (Twitter)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने जैसे ही ट्विटर पर ब्रिटिश ऐयरवेज (British Airways) में हुई इस हरकत का खुलासा किया है, कंपनी ने तुरंत उनसे इसके लिए माफी मांगी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 9, 2020, 9:57 PM IST
  • Share this:
सोनम कपूर (Sonam Kapoor) पिछले कुछ दिनों से फिल्‍मों से दूर हैं और इन दिनों अपने पति के साथ थोड़ा क्‍वालिटी टाइम बिता रही हैं. इस बीच सोनम काफी ट्रेवल भी कर रही हैं. लेकिन इस ट्रेवलिंग के दौरान जो घटना सोनम कपूर के साथ ब्रिटिश ऐयरवेज के दौरान हुई है, उससे वह बहुत ही परेशान हो गई हैं. इतना ही नहीं, सोनम ने अब ब्रिटिश ऐयरवेज (British Airways) से ट्रेवल न करने का फैसला कर लिया है. सोनम ने खुद ये बात ट्वीट कर जाहिर की है. हालांकि सोनम के इस ट्वीट के तुरंत बाद ब्रिटिश ऐयरवेज ने उनसे माफी भी मांग ली है.

दरअसल सोनम कपूर का बैग ब्रिटिश ऐयरवेज ने खो दिया है. ऐसा इस महीने में दूसरी बार हुआ है और इस बात से सोनम काफी नाराज हो गई हैं. सोनम ने ट्वीट किया, 'इस महीने में ये तीसरा बार हो रहा है कि मैं 'ब्रिटिश ऐयरवेज से यात्रा कर रही हूं और ये दूसरी बार है जब मेरा बैग खो गया है. मुझे लगता है कि मुझे शिक्षा मिल चुकी है. अब मैं ब्रिटिश ऐयरवेज से कभी यात्रा नहीं करूंगी.'

 

इसके तुरंत बाद ब्रिटिश ऐयरवेज ने तुरंत सोनम से माफी मांगी और तुरंत इस पूरे मामले पर कार्यवाई करने की बात कही.

 



बता दें कि कुछ समय पहले सोनाक्षी सिन्‍हा के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था. सोनाक्षी का बैग इंडीगो ऐयरवेज से यात्रा के दौरान टूट गया और इसकी तस्‍वीर सोनाक्षी ने ट्विटर पर शेयर की थी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2020, 6:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर