• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • इंडस्ट्री के पे गैप पर सोनम कपूर का बड़ा बयान, कहा- 'मैं इसके खिलाफ गई तो मुझे रोल्स नहीं मिलेंगे'

इंडस्ट्री के पे गैप पर सोनम कपूर का बड़ा बयान, कहा- 'मैं इसके खिलाफ गई तो मुझे रोल्स नहीं मिलेंगे'

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी अगली थ्रिलर फ्लिक 'ब्लाइंड (Blind)' के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं. (फोटो साभार: sonamkapoor/Instagram)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी अगली थ्रिलर फ्लिक 'ब्लाइंड (Blind)' के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं. (फोटो साभार: sonamkapoor/Instagram)

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी अगली थ्रिलर फ्लिक 'ब्लाइंड (Blind)' के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं. पिछले कुछ महीनों से वह स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और सोशल मीडिया पर इसकी झलकियां भी दिखा रही हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपनी अगली थ्रिलर फ्लिक 'ब्लाइंड (Blind)' के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं. पिछले कुछ महीनों से वह स्कॉटलैंड में फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और सोशल मीडिया पर इसकी झलकियां भी दिखा रही थीं. हाल ही के एक इंटरव्यू में नीरजा स्टार ने अपनी फिल्म के बारे में कई बातें बताई है. इतना ही नहीं सोनम ने इंडस्ट्री में पे गैप के बारे में भी बात की है.

    मिड-डे से बात करते हुए सोमन कपूर (Sonam Kapoor) ने कहा, 'इंडस्ट्री में पे गैप हास्यास्पद है. मैं इसके लिए खड़ी हो सकती हूं, लेकिन तब मुझे वे रोल्स नहीं मिलेंगे जो मैं कर रही हूं और मैं मुझे इससे कोई परेशानी नहीं है. मैं ऐसा कर सकती हूं. मैंने पिछले दो-तीन वर्षों में महसूस किया है कि मुझे किसी को जज करने का कोई अधिकार नहीं है. मैं विशेषाधिकार प्राप्त हूं, इसलिए कठिन चुनाव करना मेरे लिए वास्तव में कठिन नहीं है.'










    View this post on Instagram






    A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)






    इसके अलावा अपनी फिल्म 'ब्लाइंड' (Blind) के बारे में बात करते हुए सोनम कपूर (Sonam Kapoor Upcoming Film) ने कहा, 'हम दोपहर 3 बजे से शूट शुरू कर सुबह के 4 बजे तक शूटिंग करते थे. सोनम ने कहा आंखो में सफेद लेंस लगाकर शूटिंग करना बहुत कठिन था. उस दौरान मुझे कुछ भी दिखाई नहीं देता था. स्कॉटलैंड की थंड में शूट करना भी बहुत बड़ा चैलेंज था मेरे लिए.

    सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को देशभर के प्रशंसक फिर से बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और यह जानने के लिए उत्साहित हैं कि 'ब्लाइंड' में आखिर क्या है. शोम मखीजा द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा समर्थित इस फिल्म को वर्ष से मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक माना जा रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज