सोनम कपूर को ट्रोल ने कहा- 'नेपोटिज्म का प्योर प्रोडक्ट', एक्ट्रेस ने यूं दिया जवाब

सोनम कपूर (Photo Credit- @sonamkapoor/Instagram)

सोनम कपूर (Photo Credit- @sonamkapoor/Instagram)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने उन्हें 'नेपोटिज्म का प्योर प्रोडक्ट' (Pure Nepotism Product) बताने वाले ट्रोल (Troll) को जवाब दिया है. उन्होंने इस ट्रोल का पूरा कमेंट भी अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 17, 2020, 5:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) में नेपोटिज्म (Nepotism) की बहस लगातार जारी है. जिसकी वजह से आए दिन स्टार किड्स ट्रोल होते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में जानी-मानी एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ. सोनम ने ट्रोल का पूरा कमेंट अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर किया है. इस ट्रोल ने सोनम कपूर को 'नेपोटिज्म का प्योर प्रोडक्ट' (Pure Nepotism Product) बता डाला, इसके अलावा और भी कई आपत्तिजनक कमेंट्स भी किए. वहीं सोनम कपूर ने जब ये देखा तो उन्होंने न सिर्फ इस ट्रोल को जवाब दिया, बल्कि उसका पूरा पोस्ट भी शेयर किया.



दरअसल, सोनम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें लिखा है- आप इस मैसेज को नहीं पढ़ेंगी, लेकिन आपको शर्म आनी चाहिए. आप फेमेनिजम और पेट्रियाकी पर फेक बातें करती हैं. आपके जैसी महिलाएं सोसाइटी में निगेटिविटी लाती हैं. आप अपने पिता के बिना कुछ नहीं और मैं खुश हूं कि भारतीय कम्यूनिटी, भारत और दुनिया भर में कई जगहां पर इस बार को रियलाइज कर रही है और आपके जैसी 'एक्ट्रेसेस' को इग्नोर कर रही है. आपको एक्ट करना भी नहीं आता है- प्योर नेपोटिज्म का प्रोडक्ट. इस पोस्ट में महिला ने सोनम के पति आनंद आहूजा के बारे में भी भद्दी बातें लिखी हैं.

सोनम कपूर द्वारा शेयर की गई इंस्टा स्टोरी

वहीं इस ट्रोल को जवाब देते हुए सोनम कपूर ने लिखा- 'ये लड़की अमेरिका में Influencer है और मेरे बारे में घटिया बातें बोल रही है. क्या ऐसे ही लोगों का दिमाग चलता है? ऐसी बातें सुनना वाकई बहुत बुरा और दर्द देने वाला है. इतनी नफरत दिल में रखने से उन्हें बहुत नुकसान होता होगा. ऐसी बातें पोस्ट करने का दूसरा कारण मैं जानती हूं, वो अटेशन पाना है. दुर्भाग्य से मैं उसे टैग कर रही हूं, इसलिए क्योंकि मुझे लगता है ऐसा करने से वो एक दिन के लिए ही सही किसी के प्रति दयालुता दिखाएगी'. सोनम ने ये भी लिखा- 'मैं आशा करती हूं कि आपको इस पोस्ट से फॉलोवर्स मिलें, क्योंकि मैं जानती हूं कि मेरी अटेंशन आपको इसीलिए चाहिए थी'.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज