सोनम कपूर ने किया खुलासा, 'इसलिए नहीं आया था मेरा दूल्‍हा घोड़े पर', हुईं Troll

सोनम कपूर ने आनंद अहूजा से शादी की हैै.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने 2018 में अपने लॉन्‍ग टाइम बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन आनंद अहूजा (Anand Ahuja) से शादी की थी. अब शादी के दो साल बाद सोनम ने एक ट्वीट के जरिए बताया कि आखिर क्‍यों उनके पति अपनी बारात में घोड़े पर बैठ कर नहीं आए.

  • Share this:
    सोनम कपूर (Sonam Kapoor) अपने लॉन्‍ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा (Anand Ahuja) के साथ शादी को लेकर अपनी एक पोस्ट को लेकर ट्रोल हो रही हैं. साल 2018 में हुई इस शादी के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर छाए रहे थे. सोनम ने विदेश में जाकर नहीं बल्कि मुंबई के ही अपने एक रिश्‍तेदार के घर में ये शादी की थी. अपनी शादी के दो साल बाद सोनम कपूर ने अब इस बात का खुलासा किया कि आखिर क्‍यों उनक शादी में उनका दूल्‍हा घोड़ी पर चढ़कर बारात लेकर नहीं आया. सोनम ने इस बात का खुलासा 'पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्‍स (पेटा) (People for the Ethical Treatment of Animals (PETA)) इंडिया के एक वीडियो को रीट्वीट करते हुए लिखा है. लेकिन घोड़ों की हालत पर हुए इस वीडियो के बाद भी लोगों ने उनकी तारीफ करने के बजाए उन्‍हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है.

     

    दरअसल पेटा इंडिया ने आज सुबह एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बताया गया कि कैसे भारत में शादियों में इस्‍तेमाल होने वाले घोड़ों के साथ बुरा बर्ताव किया जाता है. इन घोड़ों का इस्‍तेमाल भारतीय बारातों में किया जाता है. पेटा ने अपने इस ट्वीट में बॉलीवुड के कई सितारों को टैग किया है. इस ट्वीट में पेटा ने सोनम को भी टैग किया है. इसी ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए सोनम ने लिखा, 'यही वह कारण था कि मेरा पति भी शादी में घोड़ों और तेज म्‍यूजिक के साथ बारात लेकर नहीं आया था.'

     



    सोनम कपूर के इस ट्वीट पर कई लोग उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'लेकिन अगर हम बोलें कि हम गाय को पूजते हैं और उसका संरक्षण चाहते हैं तो हम संघी कहलाने लगते हैं. बॉलीवुड का पशुप्रेम सिर्फ कुत्ता, बिल्‍ली और घोड़ा तक सीमित हो जाता है.' जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सोचता हूं कि आपकी शादी भी वेजीटेरियन थी या सिर्फ घोड़ा ही खुशनसीब था.' एक यूजर ने लिखा, 'पब्लिक में ड्रामा करती हो अपनी लग्‍जीरियस जिंदगी जीती हो, जिसके चलते प्रकृति को इतना नुकसान होता है.'

     



     



     



     



    बता दें कि सोनम कपूर को 2018 में 'वेगन ईटिंग' (भोजन में जानवरों से जुड़ी किसी चीज का इस्‍तेमाल न करने वाले) और अपने ब्रांड 'रीसन' के हैंडबैग्‍स के निर्माण में जानवरों की त्‍वचा का इस्‍तेमाल नहीं करने के लिए सोमन कपूर पेजा का 'पर्सन ऑफ द ईयर' का खिताब भी जीत चुकी हैं. पेटा ने अपने इस ट्वीट में सोनम के अलावा दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, अनुष्‍का शर्मा, श्रद्धा कपूर, सुनी शेट्टी समेत कई सितारों को टैग किया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.