सोनम कपूर पर भड़कीं ये एक्ट्रेस, ट्विटर पर कहा मूर्ख, किए भद्दे कमेंट्स

सोनम कपूर पर भड़कीं ये एक्ट्रेस, ट्विटर पर कहा मूर्ख, किए भद्दे कमेंट्स
सोनम कपूर पर भड़कीं पायल रोहतगी

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने पेटा (Peta) के पोस्ट को ट्विटर (Twitter) पर शेयर करते हुए बताया था कि उनके पति बारात में घोड़ा लेकर क्यों नहीं आए थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 8:24 AM IST
  • Share this:
मुंबई. एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हाल ही में अपने ट्विटर एकाउंट पर पेटा (Peta) के एक पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए बताया था उनके पति बारात में घोड़ा लेकर क्यों नहीं आए थे. इस पोस्ट में बताया गया था कि बारातों में किस तरह से घोड़े को टॉर्चर झेलना पड़ता है. सोनम के इस ट्वीट की खूब चर्चा हुई. वहीं ये बाद एक्ट्रेस पायल रोहतगी को कतई पसंद नहीं आई. सोशल मीडिया पर देश और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी अपनी बेबाक राय देने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi), सोनम कपूर पर बरस पड़ीं. उन्होंने ट्विटर (Twitter) पर सोनम कपूर को खरी-खोटी सुना डाली.

पायल रोहतगी ने ट्विटर पर लिखा- 'राम राम जी, मूर्ख महिला तुम मांस खाती हो. वो भी जानवरों की हत्या करके तैयार किया जाता है. वो शाकाहारी नहीं है. आशा है कि आपको जल्द ही बुद्धि आए'. इस ट्वीट के साथ पायल ने #LiberalismIsAMentalDisease #SonamKapoorisDUMB #PayalRohatgi जैसे हैशटैग का भी इस्तेमाल किया है. अपने सोशल एकाउंट पर पायल, सोनम कपूर पर जमकर बरसीं तो कई लोगों ने इसका विरोध किया तो कई सपोर्ट में भी बोलते दिखाई दिए. हालांकि, अभी पायल के इस ट्वीट पर सोनम कपूर का कोई बयान नहीं आया है.





हालांकि, पायल से पहले भी सोनम कपूर के इस ट्वीट पर लोग उन्हें ट्रोल करते दिखाई दिए थे. कुछ लोगों ने इस ट्वीट को ड्रामा बताते हुए शादी में खर्च किए करोड़ों रुपयों के बारे में सवाल उठाया तो कुछ ने शादी के मेन्यू के बारे में सवाल कर डाला. अब देखना होगा कि इन ट्रोल्स को सोनम कपूर किस तरह जवाब देती हैं.



बता दें कि पेटा इंडिया ने बुधवार को एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें बताया गया कि कैसे भारत में शादियों में इस्‍तेमाल होने वाले घोड़ों के साथ बुरा बर्ताव किया जाता है. पेटा ने अपने इस ट्वीट में बॉलीवुड के कई सितारों को टैग किया है. इस ट्वीट में पेटा ने सोनम को भी टैग किया था. इसी ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए सोनम ने लिखा, 'यही वह कारण था कि मेरा पति भी शादी में घोड़ों और तेज म्‍यूजिक के साथ बारात लेकर नहीं आया था.'

ये भी पढ़ें- 17 साल पहले इस भोजपुरी फिल्म से चमके थे मनोज तिवारी, अब आ रहा है सीक्वल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading