लाइव टीवी

लंदन में कैब ड्राइवर ने सोनम कपूर के साथ की ऐसी हरकत, डर के मारे कांप उठीं, ट्विटर पर बताई पूरी कहानी

News18Hindi
Updated: January 16, 2020, 12:24 PM IST
लंदन में कैब ड्राइवर ने सोनम कपूर के साथ की ऐसी हरकत, डर के मारे कांप उठीं, ट्विटर पर बताई पूरी कहानी
सोनम कपूर के साथ लंदन की कैब में हुई बदसलूकी

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने ट्विटर (Twitter) एकाउंट पर लंदन की एक कैब में अपने साथ हुई भयावह घटना के बारे में बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 16, 2020, 12:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बीते कुछ दिनों से अपने पति आनंद आहूजा के साथ वेकेशन पर हैं. इस बीच वो कई रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर कर चुकी हैं. वहीं हाल ही में वो अपने एक ट्विटर पोस्ट (Sonam Kapoor Twitter Post) की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. इस पोस्ट में सोनम कपूर ने अपने साथ हुई एक भयावह घटना शेयर की है. ये घटना उनके साथ लंदन की एक कैब में हुई थी. इस घटना ने उन्हें अंदर तक हिला कर रख दिया है. इस घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने सभी से सतर्क रहने की अपील भी की है.

सोनम कपूर ने अपने ट्विटर पर लिखा- 'मैंने लंदन की उबर कैब में सबसे डरावना अनुभव किया है. कृपया सतर्क रहिए. सबसे बेहतर और सुरक्षित है पब्लिक ट्रांसपोर्ट इस्तेमाल करना. मैं पूरी तरह हिल गई हूं.' इसके बाद सभी ये जानना चाहते थे कि सोनम कपूर को आखिर ऐसा क्या झेलना पड़ा जिससे उनकी ये हालत हो गई. हालांकि इस पोस्ट में उन्होंने ये नहीं बताया था कि उनके साथ आखिर हुआ क्या है.

वहीं जब सोनम से एक महिला ने कमेंट बॉक्स में पूछा कि आखिर ऐसा क्या हुआ है, वो इसलिए जानना चाहती थीं क्योंकि वो लंदन में ही रहती थीं और इससे उन्हें मदद मिल सकती थी. ये पढ़कर सोनम ने तुरंत रिप्लाई किया और बताया, 'ड्राइवर स्थिर नहीं था और मेरे ऊपर बुरी तरह चीख-चिल्ला रहा था. मैं इससे अंदर तक बहुत डर गई हूं.'

वहीं अब देखना होगा कि इस मामले पर कैब सर्विस की तरफ से कोई एक्शन लिया जाता है या नहीं.  इससे पहले उन्हें ब्रिटिश एयरवेज में भी काफी खराब अनुभव झेलना पड़ा था. इस एयरवेज को लेकर भी सोनम कपूर ने ट्वीट किया था. उन्होंने इसकी खराब सर्विस को ट्विटर पर जमकर लताड़ा था. उन्होंने फिर कभी इस एयरवेज से ट्रैवल नहीं करने की बात कही थी. इस पर एयरवेज की तरफ से माफी भी मांगी गई थी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13 में पहुंची सिद्धार्थ शुक्ला की मां, बेटे को देखकर रो पड़ीं, देखें इमोशनल वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 11:24 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर