सोनम कपूर 'ईद मुबारक' कहने पर हुईं ट्रोल, यूजर ने पूछा- कितने पैसे मिले? एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

(photo credit: instagram/@sonamkapoor)

(photo credit: instagram/@sonamkapoor)

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) नजर आ रहे थे. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'मेरे भाईयों और बहनों को ईद की शुभकामनाएं.' एक्ट्रेस को इसी पोस्ट को लेकर ट्रोल किया जाने लगा.

  • Share this:

मुंबईः बीते 14 मई को पूरी दुनिया में ईद (Eid 2021) का जश्न मनाया गया. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने फैंस को अपने-अपने अंदाज में सोशल मीडिया के जरिए ईद की मुबारकबाद दी. सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी अपने फैंस को अपनी डेब्यू फिल्म 'सांवरिया' का एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को ईद की मुबारकबाद दी. जहां कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें भी ईद की बधाई दी तो कुछ यूजर्स को सोनम का यूं ईद (Sonam Kapoor Eid Post) की मुबाकबाद देना पसंद नहीं आया, जिसे लेकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

सोनम कपूर ने वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके रणबीर कपूर नजर आ रहे थे. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'मेरे भाईयों और बहनों को ईद की शुभकामनाएं.' एक्ट्रेस को इसी पोस्ट को लेकर ट्रोल किया जाने लगा. इस बीच एक यूजर के कमेंट से तो सोनम इतनी भड़क गईं कि उन्होंने यूजर को ब्लॉक ही कर दिया.

सोनम कपूर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने तो उनसे यह तक पूछ लिया कि 'ईद की मुबारकबाद देने और इस पोस्ट के लिए उन्हें कितने पैसे मिले?' सोनम कपूर को यह कमेंट देखकर इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने शख्स से बहस करना भी गवारा नहीं समझा और सीधी उसे ब्लॉक कर दिया. यही नहीं, उन्होंने ट्रोल को हैरास करने और चिढ़ाने के लिए रिपोर्ट भी कर दिया.



सोनम कपूर के इस एक्शन से साफ है कि वह चुप बैठने वालों में नहीं हैं. आमतौर पर एक्ट्रेस ट्रोलिंग पर रिएक्ट नहीं करती हैं, लेकिन जब भी जवाब देती हैं ट्रोल्स की बोलती बंद कर देती हैं. इससे पहले भी करारे अंदाज में एक्ट्रेस ट्रोल्स को जवाब दे चुकी हैं. सोनम को कई दफा अपने फैशन सेंस के लिए भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. लेकिन, वह कभी भी ट्रोल्स से प्रभावित नहीं होतीं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज