अपना शहर चुनें

States

अनिल कपूर को कोरोना होने की गलत खबर पर भड़कीं सोनम कपूर, बोलीं- 'कृपया, जिम्मेदार बनें...'

सोनम कपूर ने पिता अनिल कपूर की गलत कोरोना रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी है.
सोनम कपूर ने पिता अनिल कपूर की गलत कोरोना रिपोर्ट पर प्रतिक्रिया दी है.

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने पिता की गलत कोरोना रिपोर्ट को लेकर एक ट्वीट किया है. सोनम कपूर से पता चलता है कि वह अपने पिता की गलत कोरोना रिपोर्ट के वायरल होने से काफी नाराज हैं. पिता की गलत कोरोना रिपोर्ट देखकर सोनम कपूर काफी परेशान हो गई थीं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2020, 4:52 PM IST
  • Share this:
मुंबईः देश भर में कोरोना वायरस (Coronavirus) का खतरा दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. कई सेलिब्रिटी भी कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इस बीच अनिल कपूर (Anil Kapoor) के इस महामारी से संक्रमित होने की खबर सामने आई थी. अनिल कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर फैलते ही उनके फैन काफी परेशान हो गए. जिसके बाद खुद अनिल कपूर ने इन खबरों को गलत बताया था. अब उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने उनकी गलत कोरोना रिपोर्ट वायरल होने पर प्रतिक्रिया दी है.

सोनम कपूर ने अपने पिता की गलत कोरोना रिपोर्ट को लेकर एक ट्वीट किया है. सोनम कपूर से पता चलता है कि वह अपने पिता की गलत कोरोना रिपोर्ट के वायरल होने से काफी नाराज हैं. पिता की गलत कोरोना रिपोर्ट देखकर सोनम कपूर काफी परेशान हो गई थीं. लेकिन, जैसे ही उन्हें सच का पता चला, उन्होंने ये खबर फैलाने वालों की जमकर क्लास लगा दी. सोनम कपूर ने इसे लेकर एक ट्वीट भी किया है.


अपने ट्वीट में सोनम लिखती हैं- 'गलत रिपोर्टिंग खतरनाक है. मैं लंदन में बैठी हूं और मुझे अपने पिता से बात करने से पहले मीडिया के कुछ हिस्सों द्वारा अपने पिता के बारे में गलत रिपोर्ट देखने को मिली. कृपया अपनी रिपोर्टिंग में जिम्मेदार बनें.' सोनम कपूर के ट्वीट से जाहिर है कि वह इन खबरों को लेकर काफी परेशान हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज