जरा गौर से देखिए अलग है सोनम कपूर का मंगलसूत्र, ये है इसकी खासियत

जरा गौर से देखिए अलग है सोनम कपूर का मंगलसूत्र, ये है इसकी खासियत
हालांकि बाद में सोनम और आनंद एक-दूसरे के इतने अच्छे दोस्त बन गए कि उनका एक-दूसरे के बिना रहना मुश्किल हो गया और उन्होंने डेट करना शुरू कर दिया.

सोनम के कपड़े, गहने और उनका स्टाइल चर्चा में रहा. अब इन सबको भूल जाइए क्योंकि उनके मंगलसूत्र को लेकर एक ऐसी अपडेट आई है कि शायद अब मंगलसूत्र का डिजाइन ही बदल जाए.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने अपनी शादी को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस इवेंट को हुए एक हफ्ता बीत चुका है. लेकिन अभी तक लोग इस कूल वेडिंग को भूल नहीं पाए हैं. सोनम के कपड़े, गहने और उनका स्टाइल चर्चा में रहा. अब इन सबको भूल जाइए क्योंकि उनके मंगलसूत्र को लेकर एक ऐसी अपडेट आई है कि शायद अब मंगलसूत्र का डिजाइन ही बदल जाए.

डीएनए में छपी खबर की मानें तो सोनम कपूर ने अपना मंगलसूत्र खासतौर पर डिजाइन करवाया था. इसकी खासियत ये है कि इसमें सोनम और आनंद की राशी के चिह्न हैं. सोनम कपूर की ये सोच इस मंगलसूत्र को डिफ्रेंट के साथ-साथ एक स्टाइलिश लुक दे रही है.

अपने अलग अंदाज से खबरों में रहने वाली सोनम कपूर फिलहाल कान्स में जलवे बिखेर रही हैं. फिलहाल उनकी पोलका डॉट्स वाली ड्रेस सोशल मीडिया पर छाई हुई है. सोनम ने इसकी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कीं. स्कार्फ के साथ उनके ये लुक काफी रेट्रो वाली फीलिंग दे रहा है. इसके अलावा रेड कार्पेट पर पहली अपीयरेंस उन्होंने राल्फ एंड रूसो के डिजाइनर लहंगे में दी. ऑफ व्हाइट कलर का ये लहंगा सोनम की शादी की याद ताजा कर रहा है. क्योंकि शादी में भी उन्होंने हल्के रंगों पर ज्यादा फोकस किया था. केवल उनकी शादी का जोड़ा ही लाल रंग में था.



&



यह भी पढ़ें:

इस Kiss Scene को करने के बाद बहुत पछताई थीं माधुरी दीक्षित
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज