सोनम कपूर ने फोटो शेयर कर भगवान से पूछ डाला ये सवाल, ट्रोलर्स ने लगा दी क्लास

ट्विटर पर सोनम कपूर ट्रोल हो गईं.

सोशल मीडिया पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) काफी एक्टिव हैं. एक तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन ऐसा दिया, जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.

  • Share this:
    मुंबई- लॉकडाउन (Lockdown) के इन दिनों में बॉलीवुड (Bollywood) स्टार्स घर पर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) पिछले कुछ दिनों से खबरों में हैं. हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की, जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. इन फोटोज में वो बेहद ग्लैमरस अंदाज में पोज करती हुई नजर आईं. तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन ऐसा दिया, जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए.

    सोशल मीडिया पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) काफी एक्टिव हैं. इंस्टाग्राम पर हाल ही में उन्होंने कुछ अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को पोस्ट की है. इस तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने अलग-अलग कैप्शन दिए हैं. एक तस्वीर में उन्होंने दिया- 'हे भगवान क्या करूं'. अब सोनम के इस सवाल का जवाब लोगों ने उन्हें ट्रोल कर देना शुरू कर दिया है.



     




    View this post on Instagram




     

    Hain bhagwaan kya Karun


    A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on






     



    - इन फोटोज को देखने के बाद एक यूजर ने कहा कि उन्हें इस दौरान रामायण देखना चाहिए, इससे भगवान उन्हें सद्बुद्धि देंगे.



    - एक यूजर ने लिखा है- सोनम जी, आपके पास तो काफी पैसे हैं, बहुत कुछ कर सकते हैं तो थोड़ा दान ही कर दीजिए.



    - वहीं, एक पाकिस्तानी यूजर ने लिखा है- पाकिस्तान आ जाओ सोनम जी...



    - एक यूजर ने लिखा है- राहुल गांधी के कॉमेडी वीडियो देखो.





    आपको बता दें हाल ही में सोनम कपूर ने अपने आलीशान बेडरूम की दीदार अपने फैंस को कराया है. सोनम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया था, क्वारंटीन का स्नैपशॉट. तस्वीरों में सोनम कपूर ने अपने बेडरूम की तस्वीर को साझा किया, जिसमें वह पति आनंद के साथ बेड पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं.

    ये भी पढ़ें - कौन है ये एक्ट्रेस जिसकी मुस्कान पर फिदा है फैंस, बूझो तो जानें

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.