सोनम कपूर को लोगों ने सुनाई खरी-खोटी तो सोशल मीडिया पर कमेंट सेक्शन किया बंद, कही ये बात

सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार हो रही आलोचना के बाद सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी.

  • Share this:
    मुंंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) कर ली. उनके निधन के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर उन्हें टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों ने श्रद्धांजलि दी. इसके साथ ही सेलेब्स लगातार सोशल मीडिया पर इस मामले पर अपनी राय भी रख रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड (Bollywood) में एक नई बहस छिड़ी और सोशल मीडिया (Social Media) पर नेपोटिज्म (Nepotism) की चर्चा होने लगीं. इस बीच सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर अपने कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया.

    सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के इंस्टाग्राम पोस्ट पर अब कोई भी कमेंट नहीं कर पाएगा. दरअसल, सोनम कपूर को नेपोटिज्म को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है कि किसी की मौत के बाद उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार और साथियों को जिम्मेदार ठहराना गलत है.

    वहीं, दूसरी तरफ, सोनम का एक वीडियो भी तेजी से वायरल हुआ जहां, वे करण के शो कॉफी विद करण में सुशांत सिंह के नाम पर हंसती हैं. इस पोस्ट के बाद सोनम को उनके डबल स्टैंटर्ड्स के लिए ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लगातार हो रही आलोचना को लेकर उन्होंने हाल ही में इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट लिखा.



    सोनम ने लिखा- 'मैं आमतौर पर नफरत और नेगेटिविटी से घबराती नहीं. क्योंकि मुझे उन लोगों पर दया आती है जिनके दिल में इतनी नफरत भरी हुई है. ये नफरत मुझसे ज्यादा उन लोगों को नुकसान पहुंचाती है. लेकिन ये मेरे परिवार और फैमिली को ट्रिगर कर रहा है. मैं समझती हूं कि वे बिके हुए हैं और वो लोग भी जो रूढ़िवादी राइट विंग एजेंडे को पुश कर रहे हैं. लेकिन ये समय है बॉर्डर पर शहीद हुए जवानों और लॉकडाउन से प्रभावित हुए लोगों के बारे में बोलने का. मैं अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर रही हूं.'

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर सोनम काफी एक्टिव रहती हैं. सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन में आत्महत्या करने के बाद से ही फैंस के बीच कई थ्योरी चल रही हैं. कई लोगों का ऐसा मानना है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से पूरा सपोर्ट नहीं मिल पा रहा था. इस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया, वहीं कुछ लोग सुशांत की आत्महत्या के लिए बॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन हाउस को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं और उन पर नेपोटिज्म प्रमोट करने का आरोप लगा रहे हैं. हालांकि बॉलीवुड से लगभग हर सितारे ने सुशांत की मौत को लेकर गहरा दुख जताया है और उन्हें एक बेहतरीन और पावरहाउस एक्टर बताया है.

    ये भी पढ़ें :- नेपोटिज्म की बहस के बीच सोशल मीडिया पर घटने लगे इन सेलेब्स के फॉलोअर्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.